You are currently viewing बल्‍ले से फ्लॉप…फिर भी विराट को मिला द्रविड़ का साथ, कोहली से क्‍या बोले?

बल्‍ले से फ्लॉप…फिर भी विराट को मिला द्रविड़ का साथ, कोहली से क्‍या बोले?

2024-06-27 17:42:44

हाइलाइट्स

रोहित के साथ विराट कोहली ओपनिंग करने आए.विराट 9 गेंदों पर 9 रन बनाकर बोल्‍ड हो गए.विराट टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में फ्लॉप रहे हैं.

नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को विराट कोहली से शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद थी. ऐसा होना लाजमी भी है क्‍योंकि विराट भले ही इस टूर्नामेंट में बल्‍ले से कोई कमाल दिखा पाने में फ्लॉप रहे हों लेकिन इसके बावजूद आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में विराट का प्रदर्शन शानदार रहा है. वो नौ गेंदों पर नौ रन बनाने के बाद रीस टॉपली की गेंद पर क्‍लीन बोल्‍ड हो गए. फ्लॉप शो के बावजूद विराट को कोच राहुल द्रविड़ का साथ मिला.

मैच में विराट कोहली ने एक शानदार छक्‍का लगाया. हालांकि एक और बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में वो चूक गए और बोल्‍ड हो गए. आउट होने के बाद का एक वीडियो इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा वायरल हो रहा है, जिसमें कोच राहुल द्रविड़ डगआउट में बैठे विराट के पैर पर अपना हाथ रखते हुए उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं. निराश विराट कोहली को द्रविड़ ने खराब प्रदर्शन के बावजूद अपना पूरा समर्थन दिया.



Rahul Dravid support Virat Kohli, Virat Kohli, Rahul Dravid, inda vs england, icc T20 world cup, T20 World Cup, विराट कोहली, राहुल द्रविड़, भारत बनाम इंग्‍लैंड, टी20 वर्ल्‍ड कप 2024

Source link

Loading