You are currently viewing फुर्ग्युसन की रिकॉर्ड तोड़ गेंदबाजी, न्यूजीलैंड की आखिरी मैच में दमदार जीत

फुर्ग्युसन की रिकॉर्ड तोड़ गेंदबाजी, न्यूजीलैंड की आखिरी मैच में दमदार जीत

2024-06-24 18:32:56

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड की टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप से जीत के साथ विदाई ली है. टूर्नामेंट के पहले दौर से बाहर हो चुकी केन विलियमसन की टीम ने आखिरी लीग मैच में न्यू पापुआ गिनी के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्द की. लॉकी फुर्ग्युसन की घातक गेंदबाजी के आगे पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएनजी की टीम महज 78 रन के स्कोर पर ही सिमट गई. लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड ने 12.2 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत का हासिल किया.

आईसीसी टी20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड की टीम को आखिरी मैच में जीत की खुशी हासिल हुई. अफगानिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच हारने के बाद टीम को युगांडा के खिलाफ जीत नसीब हुई थी. सुपर 8 की उम्मीदों तो वेस्टइंडीज के खिलाफ भी शर्मनाक हार से झटका लगा और टीम पहले दौर से बाहर हो गई. आखिरी मुकाबले में पीएनजी के खिलाफ टीम पूरे फॉर्म में नजर आई.

फुर्ग्युसन की रिकॉर्ड तोड़ गेंदबाजी
न्यू पापुआ गिनी के खिलाफ आखिरी लीग मैच में सम्मान बचाने उतरी न्यूजीलैंड की टीम के लिए तेज गेंदबाज लॉकी फुर्ग्युसन ने रिकॉर्ड तोड़ गेंदबाजी की. इस मुकाबले में 4 ओवर करने के बाद बिना एक भी रन दिए 3 विकेट हासिल की. यह टी20 विश्व कप में किसी भी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है

FIRST PUBLISHED : June 18, 2024, 24:02 IST

Lockie Ferguson, t20 world cup

Source link

Loading