फाइनल में भारत करेगा बदलाव? SA के खिलाफ इस प्‍लेइंग-11 से उतर सकते हैं रोहित

2024-06-29 00:31:03

हाइलाइट्स

क्रिकेट के मैदान पर साउथ अफ्रीका-भारत की फाइनल में भिड़ंत होगी.रोहित शर्मा एंड कंपनी जीत की मजबूत दावेदार मानी जा रही है.साउथ अफ्रीका की टीम भी टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करती आ रही है.

नई दिल्‍ली. साउथ अफ्रीका की टीम टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेलने आज जब मैदान पर उतरेगी तो हर किसी की नजरें कप्‍तान रोहित शर्मा और कोच द्रविड़ पर भी रहेगी. देखना होगा कि खिताबी मैच में टीम मैनेजमेंट साउथ अफ्रीका के खिलाफ किस बैटिंग ऑर्डर के साथ उतरता है. इस बात की संभावना वैसे कम ही है कि रोहित अपने विनिंग कॉम्बिनेशन से छेड़छाड़ करते हुए प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव करें. सबसे ज्‍यादा चिंता का विषय इस वक्‍त विराट कोहली की फॉर्म बनी हुई है.

विराट पूरे टूर्नामेंट के दौरान अब तक बल्‍ले से बड़ी पारी खेलने से विफल रहे हैं. हालांकि इसके बावजूद रोहित शर्मा और कोच द्रविड़ उनका अब तक समर्थन करते आ रहे हैं. द्रविड़ ने इंग्‍लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद यह स्‍पष्‍ट किया कि विराट का इंटेंट बेहद शानदार है. जल्‍दी ही उनके बैट से एक बड़ी पारी आ सकती है. शिवम दुबे इंग्लैंड के खिलाफ पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे. उन्‍होंने इस वर्ल्‍ड कप में एक दो छोटी लेकिन अच्‍छी पारियां भी खेली हैं. देखना होगा कि क्‍या फाइनल में कप्‍तान रोहित अब तक बेंच पर बैठे संजू सैमसन को शिवम दुबे के स्‍थान पर मौका देंगे.

यह भी पढ़ें:- IND-SA फाइनल से पहले टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन रद्द, खिलाड़ियों ने नेट्स से बनाई दूरी, दिलचस्‍प है वजह

बारबाडोज में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा मैच खेला जाना है, जहां स्पिनर्स को मदद मिलती है. ऐसे में कुलदीप यादव का आखिरी मैच में खेलना भी तय माना जा रहा है. मोहम्‍मद सिराज को इस मैच में भी बेंच पर बैठना होगा. भले ही विराट अब तक फ्लॉप रहे हैं लेकिन यशस्‍वी जायसवाल को उनकी जगह प्‍लेइंग-11 में रोहित मौका नहीं देंगे.

भारत का संभावित प्‍लेइंग-11
रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अरशदीप सिंह, कुलदीप यादव

Tags: Icc T20 world cup, Ind vs sa, India vs South Africa, Rohit sharma, T20 World Cup

India vs South Africa Predicted XI, India vs South Africa Probable XI, IND vs SA Predicted XI, IND vs SA Probable XI, Rohit Sharma, icc T20 world cup, T20 World Cup, भारत बनाम साउथ अफ्रीका, टीम इंडिया संभावित-11, रोहित शर्मा, टी20 वर्ल्‍ड कप 2024

Source link

Loading