पाकिस्तान या श्रीलंका? फाइनल में कोई भी हो.. हम तो बस चैंपियन बनना चाहते हैं

2024-07-26 14:35:04

नई दिल्ली. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम महिला एशिया कप के फाइनल में पहुंच गई है. टीम इंडिया ने अजेय रहते हुए फाइनल का टिकट कटाया है. उसकी नजर रिकॉर्ड 8वीं बार चैंपियन बनने पर है. भारत ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को 10 विकेट से हरा दिया. 81 रन के लक्ष्य को भारतीय टीम ने 66 गेंदों में हासिल कर लिया. फाइनल में भारत की टक्कर पाकिस्तान या श्रीलंका से होगी. हालांकि खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम अपने विपक्षी टीम को लेकर ज्यादा परेशान नहीं है. टीम इंडिया की तेज गेंदबाज रेणुका सिंह का कहना है की टीम इंडिया फाइनल में भी इसी लय को बरकरार रखना चाहती है और ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी.

महिला एशिया कप (Womens Asia Cup) का फाइनल रविवार को खेला जाएगा. पाकिस्तान या श्रीलंका (PAK vs SK) में से कोई एक टीम फाइनल का टिकट कटाएगी. दोनों टीमें दूसरे सेमीफाइनल में आमने सामने हैं. इस मुकाबले की विजेता टीम का सामना फाइनल में भारत से होगा. भारत ने शुक्रवार को यहां सेमीफाइनल में बांग्लादेश को 10 विकेट से रौंदकर फाइनल में जगह बनाई जिसमें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रेणुका ने 4 ओवर में एक मेडन से 10 रन देकर 3 विकेट का शानदार स्पैल डाला.

Womens Asia Cup: भारत ने बांग्लादेश को 10 विकेट से रौंदा, फाइनल में मारी एंट्री, पाकिस्तान से हो सकती है टक्कर

रिंकू या यशस्वी नहीं… सूर्या ने इस खिलाड़ी को बताया एक्स फैक्टर, भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज में साबित होगा गेम चेंजर

रेणुका ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘हम अच्छा और निरंतर क्रिकेट खेलना चाहते हैं. जैसा हम अभी तक टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. उम्मीद है कि हम एशिया कप जीतने में कामयाब होंगे.’ यह मायने नहीं रखता कि हम फाइनल में किसके खिलाफ खेल रहे हैं. हमें सिर्फ अपने मजबूत पक्ष पर ध्यान लगाए रखने की जरूरत है. हमारी योजना एक बार में एक मैच पर ध्यान लगाना है.’ रेणुका ने तीन विकेट चटाकर टी20 अंतरराष्ट्रीय में 50 विकेट भी पूरे किये जिससे वह बहुत खुश थीं.

भारतीय टीम मौजूदा टूर्नामेंट में अभी तक अजेय है. टीम इंडिया ने लीग स्टेज में पाकिस्तान, नेपाल और यूएई को मात देकर फाइनल का टिकट कटाया है.

Tags: Asia cup, Indian Womens Team, Renuka Singh, Team india

renuka singh, pacer renuka singh, renuka thakur singh, Womens Asia Cup, shafali verma, smriti mandhana, india beat bangladesh, india final womens asia cup, india enter in final women asia cup, Womens Asia Cup T20, india women, bangladesh women, India Women vs Bangladesh Women, India Women vs Bangladesh Women, 1st Semi Final, smriti mandhana, shafali verma, रेणुका सिंह, भारत बनाम बांग्लादेश

Source link

Loading