दिग्गज ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें मत खिलाओ या…

2024-06-04 04:47:58

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है. भारत अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को खेलेगा. भारतीय टीम इसके लिए अमेरिका भी पहुंच गई है. टीम इंडिया इसके लिए तैयार है. भारतीय टीम की पहले मैच में प्लेइंग XI क्या होगी. इसकी जानकारी अभी नहीं है. ओपनिंग कॉम्बिनेशन क्या होगी? ये भी तय नहीं है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने कहा है कि विराट कोहली से या तो ओपन करा लो या फिर उन्हें मत खिलाओ.

मैथ्यू हेडन ने इएसपीएन पर कहा,” आपको लेफ्ट राइट कॉन्बिनेशन के साथ जाना पड़ेगा. आपके पास एक साथ पांच राइट हैंडर्स प्लेयर्स नहीं हैं. ऑस्ट्रेलिया की टीम एडम जाम्पा को जरूर खिलाएगी. कोहली को आप जरूर ओपन कराए या फिर उन्हें मत खिलाओ. वह सच में कमाल के फॉर्म में हैं. रोहित शर्मा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता है कि मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करने में उन्हें शर्म आएगी. उनके पास टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में गजब रिकॉर्ड हैं. वह 4 नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. मिडिल ऑर्डर में आकर वह बल्लेबाजी की जिम्मेदारी ले सकते हैं.”

सौरव गांगुली ने भी दी थी ओपन कराने की राय

सौरव गांगुली ने आईपीएल के दौरान पीटीआई से बातचीत में कहा था कि विराट सच में कमाल का खेल रहे हैं. पिछली नाईट विराट ने जो बल्लेबाजी की वो देखने लायक थी. उन्होंने जल्दी ही 90 रन बनाए. आपको उन्हें टी20 विश्व कप में ओपन करवाना चाहिए. उन्हें ओपन करना चाहिए ये उन्होंने पिछली कुछ इनिंग्स में कर के दिखाया है. भारत का स्क्वॉड काफी अच्छा है. बैटिंग में भी गहराई है साथ ही बॉलिंग खेमा भी शानदार नजर आ रहा है.

FIRST PUBLISHED : June 4, 2024, 10:17 IST

virat kohli, virat kohli news, australian, matthew hayden, matthew hayden news, virat kohli open, virat kohli india, rohit sharma, team india, indian cricket team, hindi cricket news, cricket news

Source link

Loading