टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, तो KKR के ऑलराउंडर ने किया इंग्लैंड का रुख

2024-07-27 02:55:23

नई दिल्ली. भारतीय टीम और कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) शुक्रवार को इंग्लैंड में होने वाले काउंटी क्रिकेट में खेलते नजर आएंगे. वे दो डिवीजन वन मैच और अगले महीने होने वाले वनडे कप के लिए लंकाशायर की टीम में शामिल हुए हैं. लंकाशायर (Lancashire) ने अपने एक्स अकाउंट से इस बात की जानकारी दी. उन्होंने वेंकटेश की वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,” स्वागत है..”

अय्यर ने एक बयान में कहा, “लंकाशायर एक ऐतिहासिक काउंटी टीम है, जिसने अपने क्लब में कई भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत किया है. मैं ओल्ड ट्रैफर्ड में रेड रोज कलर में खेलने के लिए फारुख इंजीनियर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और हाल ही में वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों की लिस्ट में ज्वाइन करने के लिए उत्साहित हूं. इंग्लैंड में वनडे और फर्स्ट क्लास गेम में मेरी स्किल को परखने का यह सही समय होगा.”

बता दें कि घरेलू क्रिकेट में दम दिखाने वाले वेंकटेश अय्यर का करियर 2021 के इंडियन प्रीमियर लीग में चमका था. उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए जमकर रन बनाने के बाद उनको टीम इंडिया में भी जगह मिली थी. नवंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ जयपुर में वेंकटेश अय्यर ने टी20 डेब्यू किया था. जनवरी 2022 में उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे खेलने का मौका मिला. अभी तक वे भारत के लिए 2 वनडे में 24 और 9 टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने कुल 133 रन बना चुके हैं.

FIRST PUBLISHED : July 27, 2024, 08:25 IST

venkatesh iyer, venkatesh iyer lancashire, venkatesh iyer county championship, venkatesh iyer latest news, venkatesh iyer indian cricket, venkatesh iyer, venkatesh iyer lancashire, venkatesh iyer county championship, venkatesh iyer latest news, venkatesh iyer indian cricket

Source link

Loading