You are currently viewing गावस्कर ने की RCB vs RR मैच के विजेता की भविष्वाणी, एकतरफा जीतेगी ये टीम

गावस्कर ने की RCB vs RR मैच के विजेता की भविष्वाणी, एकतरफा जीतेगी ये टीम

2024-05-22 06:39:06

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के सबसे बड़े मुकाबले के तौर पर देखे जा रहे एलिमिनेटर 1 पर सबकी नजर जमी है. राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला चमत्कार करते हुए प्लेऑफ में पहुंची रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ है. इस मुकाबले में यह यही देखना चाहते हैं कि लगातार 6 मैच जीतकर यहां पहुंची विराट कोहली की टीम अपना अभियान जारी रखेगी या पिछले चार मैच हारने वाली सैंजू सैमसन की टीम बाजी मारेगी. इस मुकाबले को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भविष्वाणी कर दी है.

बुधवार 22 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन का पहला एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है. एक तरफ होगी लगातार छह हार झेलने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंचने के बाद वापसी करने वाली बैंगलोर की टीम तो दूसरी तरफ दमदार शुरुआत के बाद फिसड्डी साबित हो रही राजस्थान. इस मुकाबले में जिस भी टीम को हार मिलेगी उसका सफर यहीं थम जाएगा. वहीं जीत हासिल करने वाली टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ खेलना होगा. कोलकाता ने इसी टीम को हारकर फाइनल का टिकट पक्का किया है.

भारतीय टीम के धुरंधर बैटर और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने इस मैच को लेकर बड़ी भविष्वाणी कर दी है. उनका मानना है कि यह मैच एकतरफा रहने वाला है. “जो भी आरसीबी की टीम ने किया है वो चमत्कार से कम नहीं. सबसे पहले तो यह यकीन करना कि वो वापसी कर सकते हैं, ऐसा जज्बा रखने के लिए आपके अंदर कुछ अद्भुत होना चाहिए. आपको यह कहना होगा कि टीम के फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और जो भी सीनियर खिलाड़ी हैं उन्होंने बाकी सभी के अंदर गजब का उत्साह भरा है. अगर दूसरी कोई टीम होती तो शायद वो आसानी से इस सोच में आ जाती कि हमने तो सबकुछ गंवा दिया.”

आगे उन्होंने कहा, “राजस्थान की टीम ने पिछले 5 में से चार मैच हारे हैं. वो अपना आखिरी लीग मैच भी नहीं खेल पाए. यह टीम लय में नजर नहीं आ रही. 11 दिनों तक मैच ना खेलने के बाद भी कोलकाता की टीम ने जो किया अगर राजस्थान वैसा कुछ कर जाए तो अगल बात है. नहीं तो यह एक और एकतरफा मुकाबला हो सकता है. मुझे इसी बात का डर सता रहा है कि कहीं यह भी बिल्कुल एकतरफा मुकालबा ना हो जाए. जहां आरसीबी की टीम राजस्थान के खिलाफ आराम से मैच जीत ले.”

FIRST PUBLISHED : May 22, 2024, 12:09 IST

IPL 2024, RCB vs RR, IPL Eliminator, Sunil Gavaskar, Royal Challengers Bengaluru, Rajasthan Royals, Indian Premier League 2024, Virat kohli, sanju samson, IPL 2024 IPL Eliminator, RCB vs RR IPL Eliminator

Source link

Loading