You are currently viewing ऋषभ पंत से हारे केएल राहुल, दिल्ली प्लेऑफ की रेस में आगे, लखनऊ का बाहर होना तय

ऋषभ पंत से हारे केएल राहुल, दिल्ली प्लेऑफ की रेस में आगे, लखनऊ का बाहर होना तय

2024-05-14 17:56:15

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में जिस मुकाबले पर सबकी नजर थी उसे दिल्ली कैपिटल्स ने एकतरफा कर दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ टॉस हारने के बाद 4 विकेट पर 208 रन का स्कोर बनाने के बाद गजब की गेंदबाजी कर मैच अपने नाम किया. केएल राहुल की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए बुरी तरह लड़खड़ाई और 9 विकेट पर 189 रन ही बना पाई. दिल्ली ने जीत के साथ प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा तो लखनऊ के दरवाजे लगभग बंद कर दिए.

करो या मरो के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तान ऋषभ पंत की वापसी से बेहद मजबूत नजर आई. केएल राहुल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. दिल्ली के सबसे खतरनाक बैटर जैक फ्रेजर को पहले ओवर में चलता कर दिया और फिर शाई होप का शानदार कैच लेकर कप्तान ने टीम के लिए मौका बनाया. ओपनर अभिषेक पोरेल ने लखनऊ की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए तूफानी अर्धशतक जमाया और आखिर में आकर ट्रिस्टन स्टब्स फिफ्टी ठोक टीम को 208 तक पहुंचाया. कप्तान ऋषभ पंत ने 33 जबकि होप ने 38 रन की पारी खेली.

FIRST PUBLISHED : May 14, 2024, 23:26 IST

IPL 2024, Rishabh pant, Delhi capitals, KL Rahul, Lucknow Super Giants, ipl playoff, Delhi capitals beat Lucknow Super Giants, ishant sharma, Abishek Porel, Tristan Stubbs

Source link

Loading