You are currently viewing 'आज के जेनरेशन के लिए वे रोल मॉडल हैं…' स्टार बैटर की तारीफ में बोले शमी

'आज के जेनरेशन के लिए वे रोल मॉडल हैं…' स्टार बैटर की तारीफ में बोले शमी

2024-05-10 14:46:46

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में अपने नाम बड़ी उपलब्धि दर्ज की. कोहली ने 32 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. वह आईपीएल के इस सीजन 600 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. इसके साथ उन्होंने ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर अपनी स्थिति बहुत मजबूत कर ली है. विराट टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. मोहम्मद शमी ने कहा है कि वह आज के जेनरेशन के लिए रोल मॉडल हैं.

मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,” विराट अपना प्लान क्लियर रखते हैं. चाहे वो फिटनेस में हो, बैटिंग में हो या फिर गेंदबाजी में. वो एक ऐसा बंदा है कि कहीं भी रहे वो अपने जोन में जरूर रहता है. वो जब भी आएगा, वो शो करेगा अपने आप को कि मैं ऐसा क्यों हूं. वो आज के जेनरेशन के लिए रोल मॉडल हैं. सोचिए कितना कुछ सीखने को मिलता है. फिटनेस, स्किल और भी बहुत कुछ. विराट कोहली के अंदर एक अलग बात है. उनमें हर वह चीज है जो आज के समय में युवा लोगों को चाहिए.”

‘मैं मम्मी-पापा से बात कर रहा था लेकिन दुर्भाग्य से…’ अभिषेक शर्मा ने सुनाया किस्सा

बता दें कि विराट ने विश्व कप 2023 में भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्हें टी20 विश्व कप 2024 टीम में भी जगह मिली है. देखना दिलचस्प होगा कि विराट टी20 फॉर्मेट में कैसा परफॉर्म करते हैं. विराट कोहली बेशक टीम इंडिया के सबसे इंपोर्टेेंट प्लेयर में से एक हैं. करोड़ों भारतीयों की उम्मीद विराट कोहली पर टिकी है.

टी20 विश्व कप के लिए भारत का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज.

Tags: Mohammed Shami, Virat Kohli

Mohammed shami, mohammed shami on virat kohli, virat kohli, ipl, indian premier league, ipl news, t20 world cup 2024, team india, indian cricket team

Source link

Loading