You are currently viewing VIDEO: इधर जहीर संग हुई शादी, उधर फूट-फूटकर रोने लगीं सोनाक्षी सिन्हा

VIDEO: इधर जहीर संग हुई शादी, उधर फूट-फूटकर रोने लगीं सोनाक्षी सिन्हा

2024-06-27 02:56:19

नई दिल्ली. एक लड़की के लिए उसकी शादी का दिन जितना खुशियों वाला होता है, उतनी ही तकलीफ उसे इस बात को लेकर होती है कि, जहां उसने अपनी जिंदगी के इतने साल गुजार दिए, वहां से अब उसकी विदाई होनी हैं. फिर हमसफर मनपसंद क्यों न मिला हो. सोनाक्षी सिन्हा के लिए भी ये पल शायद कुछ ऐसा ही था, उन्हें जितनी खुश रजिस्टर मैरिज के बाद हुई, उसके चंद मिनटों के बाद उन्हें बाबूल के आंगन से बिछड़ने गम हो गया. इसका गवाह वो वीडियो है, जो बेटी के विदाई के बाद एक्ट्रेस के पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से रिसेप्शन तक के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रजिस्टर मैरिज के बाद सोनाक्षी का एक वीडियो आया, जिसमें वह खुशी से जहीर के गले लगती हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस के पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देख किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी.

बेटी की विदाई के बाद बॉलीवुड के ‘शॉटगन’ यानी शत्रुघ्न सिन्हा ने दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने बेटी की कन्यादान और उसकी ग्रैंड एंट्री को दिखाया. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्होंने शादी के बाद सोनाक्षी का बेहद भावुक वीडियो शेयर किया, जिसमें जयमाल पहनने के बाद वह फूट-फूटकर रो रही हैं और ऐसे में उनकी मां ने उन्हें संभाला.

वहीं एक अन्य वीडियो रिसेप्शन की शाम की रौनक को उन्होंने दिखाया है. दो वीडियो के साथ उन्होंने दो अनसीन तस्वीरें भी शेयर की. इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘वास्तव में शुभकामनाओं से अभिभूत, यह वास्तव में बहुत मायने रखता है, हमारी खुशी और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं.’ #SinhaParivar



Sonakshi Sinha, shatrughan sinha News, shatrughan sinha Tweet, shatrughan sinha Share Unseen Video of sonakshi sinha zaheer iqbal wedding, sonakshi sinha cried bitterly after wedding with zaheer iqbal, sonakshi sinha age, zaheer iqbal age, सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल, शत्रुघ्न सिन्हा

Source link

Loading