You are currently viewing हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा जोखिम

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा जोखिम

2024-04-29 13:22:58

मुंबई. अपने एक दशक से ज्यादा के करियर में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने निडर होकर लीक से हटकर भूमिकाएं निभाई हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माताओं का आभार जताया है कि उन्होंने उन्हें एक अलग रूप में दिखाने का ‘रिस्क’ लिया.

‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ में अपने तवायफ का किरदार, जिनका नाम फरीदन है, के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि वास्तव में उनसे मिलना, प्रोजेक्ट पर चर्चा करना, कहानी सुनना और यह देखना कि उन्होंने मेरे किरदार को कैसे तैयार किया है, यह एक शानदार जर्नी थी. यह एक खूबसूरत प्रक्रिया थी.

नेगेटिव रोल के लिए काफी चर्चा हुई

जब सोनाक्षी से नेगेटिव रोल निभाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे निर्देशक का इंतजार कर रही हूं जो मुझे एक अलग नजरिए से दर्शकों के सामने पेश करे और संजय सर से बेहतर यह काम कौन कर सकता है. सोनाक्षी ने ‘लुटेरा’ के लिए विक्रमादित्य मोटवाने, ‘अकीरा’ के लिए ए.आर. मुरुगादॉस और ‘दहाड़’ के लिए रीमा कागती जैसे फिल्म निर्माताओं का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि बहुत कम लोगों ने मेरे साथ इस तरह का रिस्क लिया है और जिसने भी ऐसा किया है, मैं वास्तव में उनकी आभारी हूं.

.

FIRST PUBLISHED : April 29, 2024, 18:52 IST

sonakshi sinha, sonakshi sinha husband, sonakshi sinha age, sonakshi sinha marriage, sonakshi sinha movies, sonakshi sinha new photos, sonakshi sinha mother, sonakshi sinha father, sonakshi sinha instagram, sonakshi sinha husband name,

Source link

Loading