स्कैम का हुए शिकार, 2 साल तक नहीं मिला था काम, मां को याद कर भावुक हुए एक्टर

2024-06-02 13:48:25

नई दिल्ली.  राजकुमार राव इन दिनों जाह्नवी कपूर संग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर के अभिनय को काफी सराहा गया है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस जोड़ी ने नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाले ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ पर शिरकत की. कपिल शर्मा संग बातचीत के दौरान राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में अपने शुरूआती दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि 2 साल तक उनके पास कोई काम नहीं था. 

एक्टर के मुताबिक उनके लिए सबसे मुश्किल काम पहली फिल्म में मौका पाना था और पहली फिल्म में काम मिलने में उन्हें 2 साल लग गए थे. एक्टर ने शो पर कहा, ‘मेरे लिए पहली फिल्म में मौका पाना सबसे मुश्किल काम था. इसमें मुझे 2 साल लग गए थे. मैं हर दिन काम की तलाश में जाता था. मेरे पास और कोई विकल्प नहीं था क्योंकि मैं एक्टिंग ही करना चाहता था’.

स्कैम का शिकार हुए थे एक्टर
एक्टर ने आगे बताया कि काम कि तलाश में वह स्कैम का शिकार भी हो गए थे. उन्हें टीवी इंडस्ट्री में ब्रेक देने के नाम पर दस हजार रुपए का चूना लगा था. एक कंपनी ने उन्हें ब्रेक देने के लिए 10 हजार रुपए लिए थे और फिर रातों-रात वो कंपनी बंद हो गई. राजकुमार राव ने बताया था कि उनकी मां ने उनका सपना पूरा करने के लिए वो पैसे किसी से उधार लिए थे और वो सारे पैसे डूब गए.



Rajkummar Rao, rajkummar rao mr and mrs mahi, mr and mrs mahi box office collection, mr and mrs mahi budget, rajkummar rao age, rajkummar rao wife, rajkummar rao films, राजकुमार राव, राजकुमार राव फिल्म्स, राजकुमार राव उम्र

Source link

Loading