You are currently viewing सोहेल-सिकंदर की जब क्लब में हुई लड़ाई, अश्मित पटेल को बेवजह खाने पड़े मुक्के

सोहेल-सिकंदर की जब क्लब में हुई लड़ाई, अश्मित पटेल को बेवजह खाने पड़े मुक्के

2024-06-11 04:53:40

नई दिल्ली. बॉलीवुड में कैट फाइट्स की कहानी आपने बहुत सुनी होगी. लेकिन, सितारों के बीच होने वाले कोल्ड वॉर की खबरें बी कम नहीं हैं. कई एक्ट्रेसेस की तरह कई एक्टर्स भी ऐसे जो एक दूसरे से बात करना तो दूर एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं. सलमान खान के कोल्ड वॉर के किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन क्या आप उनके भाई सोहेल खान और अनुपम खेर के बेटे सिंकदर खेर की उस लड़ाई के बारे में जानते हैं, जिसकी वजह से अश्मित पटेल ने मुक्के खाए थे.

बॉलीवुड फिल्मों के स्टार्स की लड़ाई-झगड़ों को खूब पसंद किया जाता है. सोहेल खान और सिंकदर खेर का भी 36 का आंकड़ा रहा है. दोनों एक सालों पहले नाइट क्लब में भिड़ गए थे. 17 साल पहले इस लड़ाई को लेकर अब अश्मित पटेल ने भी कुछ खुलासे किए हैं, क्योंकि अश्मित इस दौरान सोहेल और सिकंदर के साथ ही मौजूद थे.

जब आपस में भिड़ गए सोहेल-सिकंदर
अश्मित पटेल बॉलीवुड में एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने सोहेल और सिंकदर की उस लड़ाई की बारें में खुलासा किया, जिसमें के लिए उन्होंने भी मुक्के खाए थे. उन्होंने बताया कि वो खुद सिकंदर खेर और सोहेल खान के बीच हुए झगड़े में शामिल नहीं थे, लेकिन इसके बाद भी उन्हें मुक्का खाना पड़ा था. अश्मित ने बताया कि जब सिकंदर क्लब में सोहेल के साथ भिड़े तो उन्होंने सिकंदर को बाहर ले जाने की कोशिश की, लेकिन एक्टर उसी वक्त सोहेल से बात करने की जिद करने लगे. उन्होंने बताया कि माहौल ठीक न होने के चलते वह नहीं चाहते थे कि दोनों बात करें.

सिकंदर खेर आज तक हैं नाराज
अश्मित ने आगे कहा, ‘जब मैं सिकंदर को बाहर लेकर जाने लगा, सोहेल बाहर आ गए और फिर दोनों ने एक-दूसरे को मारना शुरू कर दिया. मैंने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन तभी सिकंदर ने मुझे धक्का मार दिया और कहा- ‘तुम बीच में क्यों आ रहे हो?’ उन्होंने कहा कि इस बीच मैं दोनों से मार खा रहा था, क्योंकि, जब आप लड़ाई एक लड़ाई के बीच में होते हैं तो अनजाने में दोनों से पिट रहे होते हैं. मैं दोनों से पिट रहा था, ऐसे में मुझे भी गुस्सा आ गया. मैं दोनों को लड़ने से रोक रहा था और वो मुझे ही मारने लगे. तब मैंने भी हाथ उठा दिया, जिसके चलते आज तक सिकंदर मेरे खिलाफ है.’

कौन हैं अश्मित पटेल?
अश्मित, अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘आवारा पागल दीवना’, ‘राज’ और ‘फुटपाथ’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया था. अश्मित पटेल ‘मर्डर’, ‘दिल दिया है’, ‘जय हो’, ‘निर्दोष’, ‘सुपर मॉडल’ और ‘जय हो’ सहित कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं. इसके अलावा वह रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी दिखाई दिए थे. अश्मित कई बार कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं.

Tags: Sohail khan

Sohail Khan, Sikander Kher, Sohail Khan fight Sikander Kher, Sohail Sikander fight, ashmit patel, bollywood fights, bollywood controversies, murder film, ashmit patel mms, riya sen mms, ashmit riya video , ashmit patel murder, ashmit patel controversy, ameesha patel brother, ashmit patel instagram, सिकंदर खेर, अश्मित पटेल

Source link

Loading