You are currently viewing सोनाक्षी-जहीर की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या किया? सहेली ने खोले कई राज

सोनाक्षी-जहीर की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या किया? सहेली ने खोले कई राज

2024-07-02 15:45:06

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक सप्ताह हो चुका है. कपल ने 23 जून को शादी कर अपने-अपने अभिभावकों का आशीर्वाद लिया था. अलग-अलग धर्मों के होते हुए उन्होंने ना तो हिंदू और ना ही मुस्लिम रिवाजों से शादी की. कपल ने सिविल मैरिज का विकल्प चुना और शत्रुघ्न सिन्हा के बांद्रा स्थित घर में बतौर पति-पत्नी एक दूसरे का हाथ थामा. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी इंटरफेथ मैरिज की आलोचना हो रही है. वहीं सोनाक्षी-जहीर पर ‘लव जिहाद’ के आरोप लगाए जा रहे हैं. अब कपल की शादी के 9 दिन बाद सोनाक्षी की सहेली प्राची मिश्रा ने एक खुलासा किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और बताया कि कपल की शादी में मंत्र जाप के साथ अजान हो रही थी.

बता दें कि सोनाक्षी ने सिविल मैरिज के दौरान अपनी मां पूनम सिन्हा की साड़ी पहन कर जहीर संग शादी की.इस दौरान उनका लुक बेहद सिंपल था.अब सोनाक्षी की शादी से उनकी दोस्त ने पर अपने इंस्टाग्राम हैंडलएक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर कर हर किसी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्राची ने बेहद खास कैप्शन भी लिखा है.



Shatrughan Sinha, Sonakshi Sinha , Zaheer Iqbal, Shatrughan Sinha news, Sonakshi Sinha, Shatrughan Sinha did kanyadaan, interfaith wedding , Sonakshi Sinha was follwed Hindu custom in wedding, Zaheer Iqbal Shatrughan Sinha, muslim rituals, muslim rituals of wedding, Hindu custom of Kanyadan,

Source link

Loading