You are currently viewing शाहरुख खान की वो रोमांटिक-कॉमेडी, जिसके क्लाइमैक्स से खुश नहीं थे लोग

शाहरुख खान की वो रोमांटिक-कॉमेडी, जिसके क्लाइमैक्स से खुश नहीं थे लोग

2024-02-25 07:40:26

मुंबई. शाहरुख खान और सुचित्रा कृष्णमूर्ति स्टारर ‘कभी हां कभी ना’ के 30 साल पूरे हो गए हैं. यह फिल्म साल 1994 में 25 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में शाहरुख लीड रोल में थे, जबकि सुचित्रा ने उनकी लव इंटरेस्ट एना का किरदार निभाया था. फिल्म में दीपक तिजौरी सपोर्टिंग रोल में थे. फिल्म को कुंदन शाह ने डायरेक्ट किया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, लेकिन इसका क्लाइमैक्स ऑडियंस को पसंद नहीं आया था, इसकी वजह सुचित्रा के किरदार एना का फैसला था.

एना क्लाइमैक्स में शाहरुख खान के किरदार सुनील को न चुनकर, दीपक तिजोरी के किरदार कृष को चुनती हैं, जबकि पूरी फिल्म में शाहरुख यानी सुनील को एना को इम्प्रेस करते हुए और प्रपोज करते हुए देखा गया था. फिल्म के 30 साल पूरे होने पर सुचित्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म के क्लाइमैक्स में उनके डिसीजन की आज बी अलोचना होती है.

Shah Rukh khan Suchitra Krishamoorthy KHKN

सुचित्रा कृष्णमूर्ति का पोस्ट.

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने खुलासा किया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें अक्सर इस डिसीजन के लिए लोगों की आलोचना झेलनी पड़ती है. फैंस क्लाइमैक्स को रिजेक्ट कर देते हैं और कहते हैं एना को सुनील चुनना था. सुचित्रा फैंस के इस पर्सनल कनेक्श को एक्सेप्ट करती हैं. वह इस आलोचना में भी फिल्म और उनके प्रति प्यार देखती हैं.

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बताया ‘चमत्कार’

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आगे कहा कि 30 साल में लोगों का पुनर्जन्म हो जाता है. हम अभी भी मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं. मुझे लगता है कि यह एक चमत्कार है कि यह आज भी रिलेवेंट फिल्म है. उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि कैसे, तीन दशकों से भी अधिक समय से, यह फिल्म लोगों की पसंद बनी हुई है.

कमिंग एज रोमांटिक कॉमेडी थी ‘कभी हां कभी ना’

‘कभी हां कभी ना’ कमिंग एज रोमांटिक कॉमेडी थी. इसमें शाहरुख खान के फोकस में रहने के बावजूद, सुचित्रा ने इस बात पर जोर दिया कि यह कुंदन की सोच वाली कहानी है. 90 के दशक में जहां रोमांस को बढ़ा-चढ़ाकर पर्दे पर पेश किया जाता था, वहीं कुंदन ने ‘कभी हां कभी ना’ में प्रामाणिकता और ईमानदारी डाली, जो सफल भी हुई.

Tags: Bollywood news, Shah rukh khan

30 years Of kabhi haan kabhi naa, kabhi haan kabhi naa completed 30 years, Shah Rukh khan Blockbuster Film, Suchithra Krishnamoorthy Shah Rukh khan Film, Suchithra Krishnamoorthy, Suchithra Krishnamoorthy film, Suchithra Krishnamoorthy Best Film,Suchithra Krishnamoorthy Reaction, Suchithra Krishnamoorthy Shah Rukh khan Film, Suchithra Krishnamoorthy, kalki movie, kabhi haan kabhi naa, dulha mil gaya, kundan shah, aamir khan pooja bhatt, mahe tamam, is siddharth malhotra a star kid,

Source link

Loading