You are currently viewing 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' के नाम से बनी फिल्म, कोर्ट के पहुंचे KJo

'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' के नाम से बनी फिल्म, कोर्ट के पहुंचे KJo

2024-06-13 01:34:58

नई दिल्ली. फिल्ममेकर करण जौहर एक फिल्म की रिलीज के लिए कोर्ट के दरवाजे पर पहुंचे गए हैं. उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी लगाई है कि ‘शादी के डायरेक्टर करण और जौहर’ नाम से बनी फिल्म की रिलीज पर तुरंत रोक लगनी चाहिए. उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी लगाई है कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. मामले पर आज सुनवाऊ होनी है.

फिल्म ‘शादी के डायरेक्टर करण और जौहर’ 14 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर डायरेक्टर करण जौहर ने नाराजगी जाहिर की है और कोर्ट का रुख किया है. करण ने अपनी अर्जी में लिखा कि फिल्म के नाम के जरिए उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है.

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर बॉम्बे हाई कोर्ट फिल्म ‘शादी के डायरेक्टर करण और जौहर’ के खिलाफ अर्जी लेकर पहुंचे. अपनी अर्जी में उन्होंने कहा कि फिल्म उनके नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है.

FIRST PUBLISHED : June 13, 2024, 07:04 IST

karan johar, karan johar moves bombay high court, karan johar News, karan johar Films, shaadi ke director karan aur johar, shaadi ke director karan aur johar Film, why karan johar moves to bombay high court, करण जौहर, शादी के डायरेक्टर करण और जौहर, बॉम्बे हाईकोर्ट

Source link

Loading