You are currently viewing रोमांस-ड्रामा से भरपूर हैं ये 6 शोज, टीवी पर देखें नए दौर की नई कहानियां

रोमांस-ड्रामा से भरपूर हैं ये 6 शोज, टीवी पर देखें नए दौर की नई कहानियां

2024-06-01 18:25:35

नई दिल्ली: कलर्स चैनल सभी दर्शकों के मिजाज के अनुरूप शोज पेश करता रहा है. वीकेंड पर ‘सुहागन चुड़ैल’, ‘मंगल लक्ष्मी’, ‘शिव शक्ति – तप त्याग तांडव’ और ‘उड़ारियां’ जैसे शो में रोमांचक कहानियां पेश की जाएंगी. इतना ही नहीं, आगामी रियलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के साथ वीकेंड में भी धूम मचने वाली है, जिसका उद्देश्य सेलेब्रिटीज के एक शानदार लाइनअप के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना है.

दावत-ए-एंटरटेनमेंट: एक कॉमेडी और कुलिनरी क्रॉसओवर ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे एक बहुत आकर्षक थाली में हंसी और मनोरंजन के व्यंजन परोसने के लिए तैयार है. बारह प्रसिद्ध एंटरटेनर एक असाधारण कुकिंग सेटअप में साथ आएंगे और अपनी ट्रेजडी में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. कॉमेडी क्वीन, भारती सिंह इस शो की मेजबानी करेंगी और सेलिब्रिटी शेफ कोच हरपाल सिंह सोखी रसोई की उथल-पुथल के दौरान अपनी राय देंगे.  ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ का प्रीमियर शनिवार 1 जून को होगा और उसके बाद हर वीकेंड रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा.

सच्चे प्यार की लड़ाई: फैंटसी को फिर से दर्शकों के सामने लाते हुए ‘सुहागन चुड़ैल’ प्रेम और नफरत की जंग का प्रतीक बन गई है. यह एक बहादुर लड़की दीया (देबचंद्रिमा सिंघा रॉय) की कहानी है, जिसे अपने प्यार मोक्ष (ज़ैन इबाद खान) को अमरता चाहने वाली चुड़ैल निशिगंधा (निया शर्मा) के चंगुल से बचाना है. हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होने वाले ‘सुहागन चुड़ैल’ के विलक्षण जादू के लिए तैयार हो जाइए.

विघ्नहर्ता बप्पा का आगमन: पौराणिक कहानियों में शिव और पार्वती की प्रेम कहानी ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है. कलर्स अपने पौराणिक शो ‘शिव शक्ति – तप त्याग तांडव’ में भगवान गणेश के जन्म और सिर काटने के सीक्वेंस को दिखाया जाएगा. ब्रह्मांड की पहली प्रेम कहानी को प्रदर्शित करने वाला ‘शिव शक्ति – तप त्याग तांडव’ हर रात 8:00 बजे प्रसारित होता है.

लक्ष्मी और कार्तिक का मंगलमय विवाह!: ‘मंगल लक्ष्मी’ में दो बहनों की गाथा ने अपनी सम्मोहक कहानी और किरदारों के कारण एक मजबूत दर्शक वर्ग और फैन बेस बनाया है. चूंकि मंगल की अपनी बहन लक्ष्मी के लिए एक आदर्श वर ढूंढ़ने की खोज आखिरकार पूरी हो गई है, वह यह पक्का करने की हर संभव कोशिश कर रही है कि कार्तिक के साथ लक्ष्मी की शादी किसी सपने के सच होने से कम न हो! दर्शकों को इस महा-विवाह के दौरान ट्विस्ट, टर्न और सरप्राइज का रोमांचक उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगी, जो उन्हें अपनी स्क्रीन से बांधे रखेंगे. ‘मंगल लक्ष्मी’ में लक्ष्मी की भव्य शादी देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो हर दिन रात 9:00 बजे प्रसारित होता है.

नए दौर की नई उड़ारियां: कलर्स ने अपने सबसे लंबे समय तक चलने वाले रोमांस ड्रामा ‘उड़ारियां’ में 15 साल का लीप लिया है. सरब (अविनेश रेखी), मेहर (श्रेया जैन) और हानिया (अदिति भगत) जैसे नए किरदार पेश करके दर्शकों को अपनी सीट पर चिपके रहने के लिए मजबूर कर दिया है. शो में प्यार और महत्वाकांक्षा की नई कहानियों एक नया सीन क्रिएट करने का वादा करती है. ‘उड़ारियां’ हर दिन शाम 6:00 बजे प्रसारित होता है

Tags: Colors tv

colors tv shows, colors tv top 5 shows, Laughter Chefs Unlimited Entertainment, Shiv Shakti – Tapa Tyag Tandav, Mangal Lakshmi, Udaariyaan, Suhagan Chudail, लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट, शिव शक्ति – तप त्याग तांडव, मंगल लक्ष्मी, उड़ारियां, सुहागन चुड़ैल

Source link

Loading