मलाइका से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, पब्लिक में पहली बार दिखे अर्जुन कपूर

2024-06-04 19:53:43

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते का खुलासा 2019 में किया था. कपल के फैंस जब उनकी शादी की उम्मीद कर रहे थे, तब उनके ब्रेकअप की अफवाहों ने सबको हैरान कर दिया. मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अर्जुन को डेट करने की वजह से ट्रोल होती रही हैं. मलाइका संग ब्रेकअप अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है.

वीडियो में अर्जुन कपूर पब्लिक प्लेस में दिख रहे हैं. उन्हें एक क्लिनिक के बाहर देखा गया. अर्जुन एक फैन के साथ सेल्फी ले रहे हैं. उन्होंने पैपराजी का अभिवादन भी किया. अर्जुन कैजुअल कपड़ों में घूमते दिख रहे हैं. एक्टर ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा में हैं. दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें पिछले साल भी सुर्खियां बनी थीं. अफवाहें थीं कि वे मलायका से अलग होने के बाद कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं, एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को बेबुनियाद बताया था.



malaika arora Arjun Kapoor breakup, Arjun Kapoor, malaika arora, malaika arora Arjun Kapoor, Arjun Kapoor malaika arora, Arjun Kapoor news, Arjun Kapoor video, मलाइका अरोड़ा ब्रेकअप, अर्जुन कपूर वीडियो

Source link

Loading