बॉबी-आलिया के बीच होगा एक्शन, टाइट सिक्योरिटी के बीच चल रही 'अल्फा' की शूटिंग

2024-07-26 10:05:19

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग में बिजी हैं. हर कोई इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ‘अल्फा’ में आलिया भट्ट का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा. अब फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. आलिया भट्ट इन दिनों बॉबी देओल के साथ मुंबई में ‘अल्फा’ फिल्म के लिए एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रही हैं.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट और बॉबी देओल इस समय मुंबई में हैं, जहां वे फिल्म सिटी में तगड़ी सुरक्षा के बीच एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं. सोर्स ने बताया कि यह एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होगा, जिसे आप ब्रूटल कह सकते हैं. इस सीन में आलिया और बॉबी देओल धमाकेदार फाइट करते हुए नजर आएंगे. जो इसमें खूब-खराबे से भरपूर होगा.

फिल्म सेट पर तैनात हैं 100 सिक्योरिटी गार्ड
सोर्स ने आगे बताया कि शूटिंग लोकेशन पर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है. यह फिल्म के जरूरी सीन्स में से एक है. सेट पर भारी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है, जहां कोई भी एंटर नहीं कर सकता है. सेट पर करीब 100 गार्ड्स को तैनात किया गया है.



Alia Bhatt, Bobby Deol, Alpha, Alia Bhatt Bobby Deol action sequence, Alpha Film, आलिया भट्ट, बॉबी देओल, आलिया भट्ट बॉबी देओल एक्शन सीक्वेंस, अल्फा फिल्म, entertainment news in hindi

Source link

Loading