'बेबी जॉन' ने 'असुर' की दिलाई याद, वरुण धवन के मुखौटे ने खड़े किए रोंगटे

2024-07-25 17:36:32

नई दिल्ली: वरुण धवन 3 मई को एक बेटी के पिता बने हैं. वे इस समय अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रहे हैं. मशहूर एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए लगातार मनमोहक तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं. वे फिलहाल अपने काम के चलते भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने हाल में इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी अगली फिल्म ‘बेबी जॉन’ का एक कॉन्सेप्ट पोस्टर साझा किया है. पोस्टर में फिल्म का टाइटल बड़े लाल अक्षरों में दिखाया गया है, जिसका बैकग्राउंड जबरदस्त एक्शन और ड्रामा का वादा करती है.

फिल्म के पोस्टर में दिख रहा मुखौटा वेब सीरीज ‘असुर’ की याद दिला रहा है, जिसका सीरियल किलर अपनी पहचान छुपाने के लिए कुछ इसी तरह के मुखौटे का इस्तेमाल करता नजर आया है. फिल्म का पोस्टर वायरल हो रहा है. एक्शन एंटरटेनर ‘बेबी जॉन’ एटली की तमिल फिल्म ‘थेरी’ की रीमेक है. ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं. एटली, ज्योति देशपांडे और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित फिल्म क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. वरुण कुछ वक्त पहले जाह्नवी कपूर के साथ ‘बवाल’ में नजर आए थे. इसके अलावा, उन्होंने ‘मुंज्या’ में एक कैमियो भूमिका भी निभाई थी.

‘बेबी जॉन’ के अलावा वरुण के पास अमेजन प्राइम के ‘सिटाडेल’ के इंडियन एडेप्टेशन ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ भी है, जिसमें उनकी को-स्टार सामंथा रुथ प्रभु हैं. बता दें कि वरुण धवन ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में जाह्नवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बता दें कि वरुण धवन इंडिया के हाइएस्ट पेड एक्टर में से एक हैं. विकीपीडिया के अनुसार, एक्टर की 2012 से 2018 के बीच लगातार 11 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं. वे मशहूर फिल्म निर्माता डेविड धवन के बेटे हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक्टर के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनमें हीरो वाली सभी गुण हैं. उन्होंने ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी रोमांटिक कॉमेडी से खास पहचान बनाई है.

FIRST PUBLISHED : July 25, 2024, 23:06 IST

Varun Dhawan, Varun Dhawan Movie, Varun Dhawan Movie Baby John, Baby John release date, Baby John concept poster, Varun Dhawan upcoming Movie Baby John, वरुण धवन, वरुण धवन न्यूज, वरुण धवन फिल्म

Source link

Loading