You are currently viewing बिजनेस वुमन बनीं सोनाक्षी सिन्हा, एक्टिंग से बताया मुश्किल, बोलीं- 'खून में…

बिजनेस वुमन बनीं सोनाक्षी सिन्हा, एक्टिंग से बताया मुश्किल, बोलीं- 'खून में…

2024-05-29 11:06:46

मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है. उन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर खूब सुर्खियों बटोरी. उन्होंने ‘फरीदन’ का बेहतरीन रोल प्ले किया, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से खूब सराहना मिली. सोनाक्षी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन भी हैं. वह आर्टिफिशियल नेल ब्रांड सोएजी की मालकिन हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि बिजनेसवुमन होना एक्ट्रेस होने से थोड़ा टफ है. एक्ट्रेस या बिजनेसवुमन में से क्या ज्यादा मुश्किल क्या है, इस सवाल का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि मुझे लगता है कि एक्टिंग मेरे खून में बसा है. मैंने हमेशा सब कुछ चलते-फिरते सीखा है. लेकिन मुझे कभी भी कुछ भी करने में अनकंफर्टेबल महसूस नहीं हुआ। एक एंटरप्रेन्योर के तौर पर, यह बहुत ही नया है.

एक्टिंग के साथ सीख रहीं बिजनेस के दांव-पेंच

मैं बिजनेस में शुरू से सब कुछ सीख रही हूं, जितना हो सके उतना इसमें शामिल हो रही हूं. यह मेरे लिए कुछ हटके है. मुझे यह वाकई पसंद आ रहा है. मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक्टिंग से थोड़ा टफ है, क्योंकि इससे मैं पहले कभी नहीं जुड़ी. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं बिजनेस में बहुत सी चीजें सीख रही हूं और मुझे लगता है कि मैं इसमें काफी अच्छा कर रही हूं. पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो सोनाक्षी को म्यूजिक सुनना बहुत पसंद है. उन्होंने बताया कि उनकी प्लेलिस्ट में कई तरह के सॉन्ग हैं. सोनाक्षी ने कहा कि मुझे म्यूजिक सुनना बेहद पसंद है. आप हिंदी फिल्मी गानों से लेकर पंजाबी म्यूजिक और हाउस म्यूजिक तक कुछ भी पा सकते हैं.

इस तरह के गानों की दीवानी हैं सोनाक्षी सिन्हा

मुझे पर्कशन बहुत पसंद है. मुझे सिर्फ बीट्स वाले इंस्ट्रुमेंटल सॉन्ग पसंद हैं. हालांकि, पंजाबी म्यूजिक उनकी प्लेलिस्ट में सबसे ज्यादा है. एक्ट्रेस ने कहा कि यह कुछ ऐसा है जो आपको मेरी प्लेलिस्ट में मिलेगा. यह बहुत ही रैंडम लिस्ट है, लेकिन मैं बहुत सारा पंजाबी म्यूजिक सुनती हूं. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के अलावा, कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिजनेस पर भी फोकस कर रही हैं और मोटी कमाई कर रही हैं. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा, मसाबा गुप्ता, सनी लियोनी, लीसा हेडन, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीज और रिया कपूर जैसे नाम शामिल हैं. एक तरफ जहां कैटरीना ‘के ब्यूटी’ की मालकिन हैं, वहीं आलिया क्लोदिंग ब्रांड को बेहतरीन तरीके से संभाल रही हैं.

Tags: Sonakshi sinha

sonakshi sinha, sonakshi sinha became business woman, sonakshi sinha joined business, sonakshi sinha husband, sonakshi sinha marriage, sonakshi sinha movies, sonakshi sinha instagram, sonakshi sinha series, sonakshi sinha new photos, sonakshi sinha brother, sonakshi sinha new movies,

Source link

Loading