फिल्म रिलीज से पहले मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, बताया मां का सबसे चहेता स्थान

2024-05-27 16:19:28

मुंबई. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म की रिलीज से पहले, एक्ट्रेस चेन्नई में एक खास मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं. दरअसल, जान्हवी चेन्नई स्थित मुप्पाथम्मन मंदिर गई हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनकी उनकी ‘मम्मा’ व दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की पसंदीदा जगह है, यहां उनकी मां अक्सर भगवान के दर्शन के लिए आया करती थीं. जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर मंदिर के बाहर से कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में जान्हवी स्लीवेस ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंट वाला लहंगा पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने साड़ी स्टाइल में दुपट्टे को कैरी किया हुआ है.

खुले बाल, ट्रेडिशनल लुक और खूबसूरत साड़ी में आईं नजर

अपने लुक को सिंपल रखने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा. साथ ही नेकलेस और चूड़ियों के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक को पूरा किया. जान्हवी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पहली बार मुप्पत्तम्मन मंदिर आई. चेन्नई में मम्मा की यह सबसे पसंदीदा जगह थी.’ इन तस्वीरों में जान्हवी के साथ मां श्रीदेवी की कजिन महेश्वरी अय्यप्पन नजर आ रही हैं.



janhvi kapoor, janhvi kapoor age, janhvi kapoor reached chennai temple, janhvi kapoor boy friend, janhvi kapoor husband, janhvi kapoor mother, janhvi kapoor latest photos, janhvi kapoor movies, janhvi kapoor height, shikhar pahariya,

Source link

Loading