You are currently viewing फराह खान ने लॉन्च किया 'छोटा भीम…' का ट्रेलर, रोमांचित हुए फैंस, देखें VIDEO

फराह खान ने लॉन्च किया 'छोटा भीम…' का ट्रेलर, रोमांचित हुए फैंस, देखें VIDEO

2024-05-17 21:29:03

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने अपकमिंग फिल्म ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ के निर्माताओं के साथ मुंबई में एक बड़ा आयोजन करके फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि ढोलकपुर एक गंभीर संकट में है. सुपर विलेन दमयान और उसके अभिशाप के चलते गांव में हर जगह तबाही है. ऐसे में लोगों को बचाने छोटा भीम और उसकी सेना आती है.

फिल्म में अनुपम खेर और मकरंद देशपांडे के साथ-साथ यज्ञ भसीन भी लीड रोल में हैं. फिल्म में कालिया के रूप में कबीर शेख, राजू के रूप में अद्विक जायसवाल, ढोलू के रूप में दैविक डावर, भोलू के रूप में दिव्यम डावर, छुटकी के रूप में आश्रय मिश्रा और इंदुमती के रूप में स्वर्णा पांडे शामिल हैं.

फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है. लाइव-एक्शन फिल्म राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित है. ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ को दमयान’ नीरज विक्रम द्वारा लिखा गया है और भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है.

इसमें राघव सच्चर का म्यूजिक है. छोटा भीम सीरीज की फिल्में हमेशा ही दर्शकों को पसंद आई हैं. अब देखने वाली बात यह है कि फिल्म में क्या कुछ नया है.

FIRST PUBLISHED : May 18, 2024, 02:59 IST

Chhota Bheem movie, Farah Khan, Chhota Bheem and the Curse of Damyaan Trailer, Farah Khan Chhota Bheem, फराह खान, छोटा भीम मूवी, फराह खान न्यूज, फिल्म ट्रेलर वीडियो

Source link

Loading