You are currently viewing पोस्टर की वजह से ट्रोल हो रहीं माधुरी दीक्षित, आखिर क्या है पूरा मामला?

पोस्टर की वजह से ट्रोल हो रहीं माधुरी दीक्षित, आखिर क्या है पूरा मामला?

2024-06-29 12:39:56

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. अमेरिका में होने वाले एक कार्यक्रम का पोस्टर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी पोस्टर की वजह से माधुरी ट्रोल्स का शिकार हुई हैं, जिसमें लिखा गया है कि अमेरिका के ह्यूस्टन में हो रहे इवेंट में बॉलीवुड क्वीन हिस्सा लेने वाली हैं.

दरअसल, वायरल हो रहे इस पोस्टर पर बतौर ऑर्गेनाइजर पाकिस्तानी इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी का नाम देखा जा रहा है. हालांकि, पोस्टर और ह्यूस्टन में होने वाले इस इवेंट को लेकर अभी तक माधुरी दीक्षित की ओर से कोई भी ऑफिशियली बयान नहीं आया है. पाकिस्तानी प्रमोटर का सहयोग करने के चलते उन्हें निशाने पर लिया गया है. यही वजह है कि एक्ट्रेस के भारतीय फैंस भी उनसे नाराज हो रहे हैं.

वकील बनना चाहती थीं, बन गईं एक्ट्रेस, डेब्यू फिल्म से मचाया तहलका, ओटीटी से बचा डूबता हुआ करियर

पाक प्रमोटर से सहयोग करना पड़ा भारी
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ह्यूस्टन स्थित पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर रेहान सिद्दीकी संग उस शो में हिस्सा लेने वाली हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है,कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेहान के कथित तौर पर आईएसआई से संबंध हैं. इतना ही नहीं, भारत सरकार ने उसे ब्लैक लिस्ट भी कर रखा है. शुक्रवार को सुनंदा वशिष्ठ ने माधुरी और रेहान के इवेंट का पोस्टर शेयर किया था, जो ह्यूस्टन, टेक्सास में स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक दिन बाद अगस्त 2024 में होने वाला है.

माधुरी दीक्षित इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं.

माधुरी दीक्षित को ट्रोल कर रहे फैंस
सोशल मीडिया पर यूजर रेहान संग काम करने पर एक्ट्रेस की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं, सुनंदा वशिष्ठ ने जी. किशन रेड्डी का चार साल पुराना एक लैटर भी शेयर किया है, जो उस वक्त का है जब वह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री थे. उसमें लिखा है कि भारत सरकार ने रेहान का नाम काली सूची में डाल दिया है, यानी उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुनंदा ने लिखा, ‘यह देखकर हैरान हूं कि @माधुरी दीक्षित ने पाकिस्तानी प्रमोटर के साथ काम करने के लिए हामी कैसे दी. जो भारतीय एजेंसियों के रडार पर है और भारत सरकार ने जिसे कभी ब्लैकलिस्ट किया, उनके साथ वह काम कैसे कर कर सकती हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने बॉलीवुड माधुरी के साथ काम न करने का निवेदन भी किया है.’

बता दें कि सुनंद की इस पोस्ट पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘इस बात से सहमत हूं कि फिल्मों से कोई पैसा नहीं मिलता, लेकिन रिएलिटी शो से कमाई पर्याप्त नहीं है… पति डॉक्टर हैं… फिर भी इनके साथ काम करना. दूसरे यूजर ने यह भी लिखा, ‘ हो सकता है कि माधुरी रेहान सिद्दीकी के बारे में जानती ही न हो.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Madhuri dixit

Madhuri Dixit Trolling, Madhuri Dixit troll, Madhuri Dixit Rehan Siddiqi, Pak Promoter Rehan Siddiqi, who is Rehan Siddiqi, madhuri dixit fans,Madhuri dixit, madhuri dixit rehan siddiqi, madhuri dixit news, madhuri dixit latest news, madhuri dixit controversy, madhuri dixit pakistan, madhuri dixit indian government, madhuri dixit event, texas, houston माधुरी दीक्षित पाकिस्तान, पाकिस्तानी प्रमोटर रेहान सिद्दीकी, रेहान सिद्दीकी कौन है, रेहान सिद्दीकी माधुरी दीक्षित,

Source link

Loading