नेहा शर्मा ने वकील बन उड़ाया गर्दा, जियो सिनेमा की सीरीज में दिखाई दमदार…

2024-05-29 16:19:11

मुंबई. एक्ट्रेस नेहा शर्मा की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘इल्लीगल’ रिलीज हो गई है. इसमें एक्ट्रेस नेहा ने निहारिका सिंह का किरदार निभाया है, जो बड़ी वकील बनना चाहती है. उन्होंने इस प्रोजेक्ट के ऑफर के बारे में बात करते हुए बताया कि जब उनके पास इसकी स्क्रिप्ट आई, उस वक्त ओटीटी इतना बड़ा नहीं था.

नेहा ने कहा कि ‘इल्लीगल’ का ऑफर कोविड की शुरुआत से पहले मेरे पास आया था. मैं खुद को इसका हिस्सा बनने के लिए बेहद भाग्यशाली मानती हूं. उस समय ओटीटी इतना बड़ा नहीं था. छोटे पर्दे पर आने के मेरे फैसले पर मुझसे सवाल पूछे गए.

कोरोना से पहले ही आया था ऑफर

मुझे गर्व है कि मैंने तब इसकी संभावना देखी और ‘इल्लीगल’ के लिए हां कह दिया. उन्होंने कहा कि यह मेरे करियर के सबसे बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में से एक है. इस सीरीज ने मुझे अपने स्किल्स को दिखाने और एक एक्टर के रूप में आगे बढ़ने का मौका दिया है. मैं इस तरह के क्रिएटिव शो में शामिल होने के अवसर के लिए आभारी हूं. नेहा के लिए यह एक्सपीरियंस पर्सनली और प्रोफेशनली दोनों तरह से शानदार रहा है. उन्होंने कहा कि मैं शूटिंग के दौरान बनाए गए कनेक्शन और यादों को संजोकर रखती हूं. ‘इल्लीगल’ मेरी जर्नी का खास प्रोजेक्ट है.

इन एक्टर्स के साथ नजर आ रही हैं नेहा शर्मा

‘इल्लीगल 3’ में अक्षय ओबेरॉय, पीयूष मिश्रा, सत्यदीप मिश्रा, नील भूपालम, इरा दुबे और जैन मैरी खान भी हैं. यह सब कानूनी स्ट्रगल और निजी जीवन के तानों-बानों से घिरे नजर आएंगे. इसकी शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है. बात करें ‘इल्लीगल 3’ की कहानी की तो यह निहारिका सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पेशे से वकील है और जनार्दन जेटली की प्रेस्टीजियस लॉ फर्म में अपना करियर शुरू करती है. कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, निहारिका कई चौंकाने वाले खुलासे करती नजर आती है. वह दिल्ली की सबसे बड़ी वकील बनने का सपना देखती हैं. इस सीरीज को जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है.

Tags: Neha Sharma

neha sharma, neha sharma series illegal, neha sharma illegal series on jio cinema, neha sharma age, neha sharma husband, neha sharma marriage, neha sharma movies, neha sharma ias husband name, neha sharma net worth, neha sharma sister, neha sharma relationship, neha sharma sister name, neha sharma movies list,

Source link

Loading