नव्या नंदा के डेब्यू पर उठे सवाल, मां श्वेता ने किया सच का खुलासा

2024-06-01 11:47:47

नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्मों में सक्रीय नहीं हैं, लेकिन वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नव्या नवेली नंदा ने अपने पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ से दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाई है और हाल ही में उनके इस पॉडकास्ट को अवॉर्ड भी मिला है. इन सबके बीच नव्या नवेली नंदा के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा. कई जगह ये दावा किया जाने लगा कि नव्या भी अपने भाई अगस्त्या नंदा की तरह ही फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन हाल ही में उनकी मां श्वेता ने इन खबरों का खंडन करते हुए सच का खुलासा किया है.

श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या नवेली नंदा की जगह टॉयो पॉडमास्टर्स सेरेमनी में पॉडकास्टर ऑफ द ईयर-फीमेल का अवॉर्ड लिया था. इस दौरान उन्होंने नव्या नवेली के भविष्य की योजनाओं के बारे में भी खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा कि नव्या फिल्मों में कदम नहीं रखना चाहती हैं क्योंकि बॉलीवुड उनके लिए सही जगह नहीं है.

श्वेता बच्चन को पसंद है पॉडकास्ट
बेटी की जगह अवॉर्ड लेते हुए श्वेता बच्चन ने कहा कि पॉडकास्ट लोगों से जुड़ने का बहुत अच्छा जरिया है. उनके मुताबिक पॉडकास्ट एक बहुत अच्छा माध्यम है, आप जहां चाहें वहां इसे अपने साथ ले जा सकते हैं. आप कहीं भी और कभी भी इसे सुन सकते हैं.

हिट रही अगस्त्या नंदा की डेब्यू फिल्म
बता दें, नव्या नवेली नंदा के भाई अगस्त्या नंदा ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म में अगस्त्या नंदा के अभिनय को काफी सराहा गया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी नजर आई थीं.

Tags: Amitabh bachchan, Entertainment news., Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

Shweta bachchan on navya naveli nanda bollywood debut, Shweta Bachchan on Navya's acting debut, Shweta Bachchan reacts on rumours around Navya Naveli's Bollywood dream, Shweta Bachchan Navya Naveli Nanda, नव्या नवेली नंदा, नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड डेब्यू, नव्या नवेली नंदा फिल्म

Source link

Loading