नताशा स्टेनकोविक का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल, प्रभु यीशु की शरण में एक्ट्रेस

2024-05-26 06:38:33

मुंबई. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की चर्चा पिछले कई दिनों से चल रही है. इन अफवाहों के बीच नताशा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है कि वह और हार्दिक तलाक लेने वाले हैं. नतासा और हार्दिक के तलाक की अफवाहें तब उड़ी जब नताशा ने सोशल मीडिया पर अपना नाम हटा दिया. इससे पहले उन्होंने पांड्या सरनेम लगाया था, उसे भी हटा दिया था. इतना ही नहीं, नताशा ने कथित तौर पर सोशल मीडिया से हार्दिक के साथ वाली कुछ तस्वीरें भी डिलीट कर दिए. नताशा और हार्दिक ने अभी तक आधिकारिक तौर तलाक की पुष्टि नहीं की है.

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रभु यीशु की मेमने के बच्चे के साथ वाली तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देखना जा सकता है कि मेमना आगे चल रही है और यीशु उन्हें फॉलो कर रहे हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई नताशा प्रार्थना करती नजर आईं.

Hardik Pandya Natasa Stankovic post

नताशा स्टेनकोविक का पोस्ट वायरल.

नताशा स्टेनकोविक का यह यह पोस्ट तलाक के रुमर के बाद पहली बार आया है. इससे पहले, नताशा को एक शख्स के साथ मुंबई के रेस्तरां के बार देखा गया. शख्स के साथ वायरल हुई तस्वीर पर लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाए. लेकिन बाद में पता चला कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि दिशा पाटनी रुमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्सलिक है.

नताशा स्टेनकोविक, अलेक्जेंडर एलेक्सलिक के साथ खाना खाने के लिए निकली थीं. इस दौरान एक पैपराजी ने नताशा से हार्दिक पांड्या संग तलाक के बारे में पूछा, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. वह मुस्कुराई और थैंक्यू बोलकर आगे चली गईं.

बता दें, नताशा और हार्दिक की शादी को अब 4 साल हो गए हैं. इन दोनों ने 1 जनवरी, 2020 को अपनी सगाई की घोषणा की और मई 2020 में शादी कर ली. उनका अगस्त्य पांड्या नाम का बेटा है, जो जुलाई 2020 में हुआ. फरवरी 2023 में दोनों दोबारा से पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की थी.

Tags: Bollywood actress, Hardik Pandya

Source link

Loading