You are currently viewing दोस्ती-प्यार-ब्रेकअप, कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की कहानी है ‘इश्क विश्क रिबाउंड’

दोस्ती-प्यार-ब्रेकअप, कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की कहानी है ‘इश्क विश्क रिबाउंड’

2024-06-11 14:19:14

नई दिल्ली. 2003 में आई शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ की सीक्वल फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा होने के बाद से दर्शकों में काफी उत्साह था और आज इस उत्साह को बढ़ाते हुए मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का ट्रेलर रोहित सराफ के फैंस के लिए एक परफेक्ट ट्रीट है. ये पहला मौका है जब रोहित सराफ एक बॉलीवुड फिल्म में बतौर लीड एक्टर नजर आने वाले हैं.

फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के ट्रेलर के पहले फ्रेम से ही, राघव के रूप में रोहित का चार्म और स्क्रीन प्रेजेंस ने सभी का ध्यान खींच लिया. एक्टर फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन के अपोजिट नजर आने वाले हैं. पश्मीना इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. ट्रेलर में रोहित संग उनकी शानदार केमिस्ट्री की झलक दिखती है.

कॉम्प्लेक्स लव स्टोरी है ‘इश्क विश्क रिबाउंड’
‘इश्क विश्क रिबाउंड’ प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप की कहानी है. ये लव स्टोरी पर्दे पर आजकल के यूथ के कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप को दर्शाती है. जैसा कि फिल्म के नाम से अंदाजा हो जाता है ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ एक रिबाउंड रिलेशनशिप और उससे जुड़े कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की कहानी कहती है.

फैंस को आई शाहिद की याद
फिल्म का ट्रेलर देख फैंस को ‘इश्क विश्क’ के शाहिद कपूर की याद आ गई है. शाहिद कपूर और अमृता राव की इस फिल्म को उस वक्त भी युवाओं ने काफी पसंद किया था. निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में नायला ग्रेवाल और जिब्रान खान भी हैं. एक्टर दर्शकों के लिए एक दिल छू लेने वाली फिल्म देने के लिए तैयार हैं, जो रोहित को बॉलीवुड के अगले रोमांटिक हीरो के रूप में स्थापित करने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

FIRST PUBLISHED : June 11, 2024, 19:49 IST

Ishq vishk rebound, ishq vishk rebound trailer, ishq vishk rebound video, rohit saraf, pashmina roshan, jibraan khan, naila grewal, इश्क विश्क रिबाउंड ट्रेलर, इश्क विश्क रिबाउंड एक्टर्स, इश्क विश्क रिबाउंड रिलीज डेट

Source link

Loading