You are currently viewing 'तू चोरी करके भागा है', रिमी सेन का अजीज दोस्त उड़ा ले गया 4.14 करोड़

'तू चोरी करके भागा है', रिमी सेन का अजीज दोस्त उड़ा ले गया 4.14 करोड़

2024-06-20 04:48:15

नई दिल्ली. मार्च 2022 में रिमी सेन (Rimi Sen) ने अपने दोस्त रौनक व्यास के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन पर 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था. उस समय दायर किए गए कागजात के अनुसार, जतिन व्यास ने रिमी को एलईडी लाइटिंग से जुड़ी अपनी नई फर्म में निवेश करने पर काफी मुनाफा देने का वादा किया था.

जब जतिन ने उनकी कॉल का जवाब देना बंद कर दिया और पैसे वापस करने से इनकार कर दिया, तब अभिनेत्री को एहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है.

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में रिमी ने इस मामले के बारे में बात की और बताया कि उन्हें आगे बढ़ने में दो साल क्यों लग गए. उन्होंने कहा- मेरी फाइल गुम हो गई थी. यह तब हुआ जब खार पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर किया जा रहा था. एफआईआर के लिए तीन से चार सीनियर अधिकारियों के हस्ताक्षर की आवश्यकता होती है. इसलिए, यदि आपकी फाइल खो जाती है, तो आपको प्रक्रिया को फिर से शुरू करना होगा और शुरुआत से हस्ताक्षर प्राप्त करने होंगे. इसमें दो साल लग गए.

ठग निकला दोस्त
रिमी ने आगे कहा, ‘वह एक ठग है. वह किसी शहर में जाकर बस जाएगा और लोढ़ा जैसे बिल्डर की आलीशान रिहायशी सोसायटी में फ्लैट किराए पर लेगा. वह एक शानदार कार खरीदेगा और कुलीन क्लबों और जिम का सदस्य बन जाएगा. वह लोगों से दोस्ती करेगा और फिर उन्हें ठगने के बाद भाग जाएगा. गुजरात में भी उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

क्या कहा था आखिरी बार
रिमी ने यह जवाब देते हुए निष्कर्ष निकाला कि क्या उन्होंने अपने परिवार के साथ बातचीत की है और कहा, “पुलिस अधिकारियों ने परिवार के सदस्यों से संपर्क किया. ‘इतना ज्यादा पैसा कैसे देंगे?’ लेकिन मेरी मूल राशि 4.14 करोड़ रुपये है. अगर मैं ब्याज शामिल करती हूं, तो कुल 13-14 करोड़ रुपये आते हैं. हालांकि, जतिन के परिवार ने कहा कि उसे मुझ पर सिर्फ 2 करोड़ रुपये बकाया हैं. ये सब धोखाधड़ी है. उन्होंने यह भी कहा कि आखिरी बार जब उन्होंने उससे बात की थी, तब उन्होंने कहा था, तू चोरी करके भागा है. मैं तेरे पास पहुंच गई तो तेरे से गिन गिन के पैसे लूंगी.

Bollywood ,Rimi Sen , Bollywood actress Rimi Sen ,Ronak Vyas , 4 14 Crore , Rimi duped for₹4.14 Crore,Golmaal fame Rimi Sen ,Rimi Sen,Ronak Vyas Duped Case,Rimi Sen Rs. 4.14 crore fraud ,Rimi Sen Duped case ,Rimi Sen duped by close friend

Source link

Loading