You are currently viewing जूं और शेरू ने बिग बॉस OTT 3 में मचाया बवाल, रोते-रोते गुजरी सना की रात

जूं और शेरू ने बिग बॉस OTT 3 में मचाया बवाल, रोते-रोते गुजरी सना की रात

2024-07-03 02:03:06

नई दिल्ली. कंटेस्टेंट के बीच की बड़ी-बड़ी जंग का मैदान बनने वाले बिग बॉस ओटीटी के घर में सिर की जूं और शेरू को लेकर बवाल हो गया. बवाल भी ऐसा कि इस मामले को लेकर पूरे घर में उथल-पुथल मच गई. वहीं, सना सुल्तान की रात रोते-रोते गुजरी. बात यहीं खत्म नहीं हुई. आधी रात को घर वालों को माफी तक मांगनी पड़ गई. चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस के घर मंगलवार को क्या-क्या हुआ.

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में रोज नया बवाल देखने को मिल रहा है, जो लोगों को खूब गुदगुदा रहा है. बिग बॉस लेटेस्ट एपिसोड में कठपुतली का खेल, शिवानी के सिर में जूं और सना सुल्तान के शेरू ने खूब लाइम लाइट लूटी.

घरवालों को मिला कठपुतली टास्क
मंगलवार को घरवालों को बिग बॉस ने कठपुतली टास्क दिया. घरवालों के रूप में कठपुतलियों को तैयार कर तीन कंटेस्टेंट्स को शो दिखाकर लोगों को मनोरंजन करना था. लेकिन पहले घरवालों को ये कठपुतलियां तैयार करनी थीं. सभी घरवालों ने अपनी मर्जी से कठपुतलियां बनाकर तीन लोगों को दी. ये तीन कंटेस्टेंट्स थे विशाल, रणवीर और शिवानी. तीनों से जबरदस्त परफॉमेंस दी, जिसके बाद लाइव जनता का फैसला बिग बॉस ने सुनाया.

कठपुतली के खेल में किसने मारी बाजी
कठपुतली के खेल में विशाल ने जनता की सबसे ज्यादा वोट हासिल किए और प्रीमियम राशन हासिल कर लिया. शिवानी ने भी अपने कठपुतली के खेल से सब को खूब हंसाया और दूसरा स्थान हासिल किया. वहीं, रणवीर इस खेल में तीसरे स्थान पर रहे. इन दोनों को भी बिग बॉस ने राशन मंगाने के लिए कुछ लिमिटेड ऑपशन दिए.

शिवानी के सिर में जूं, मचा बवाल
सभी प्रीमियम और अन्य राशन मिलने की खुशी मना रहे थे, तभी अचानक बिग बॉस ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी यानी कृतिका को कन्फेशन रूम में बुला लिया. कन्फेशन रूम के बाहर बैठे घरवाले अंदाजा ही लगा रहे थे, तभी कृतिका भाभी कुछ छुपाते हुए एक कमरे की और दौड़ी. वहां पहुंचे अरमान, चंद्रिका, विशाल और लवकेश को उन्होंने बताया कि शिवानी के सिर में जूं हैं और बिग बॉस ने उसके लिए दवाइयां और कंघी भेजी है. साथ ही सभी घरवालों को सावधान रहने को कहा है. बस फिर क्या था पूरे घर में बवाल मच गया.



bigg boss ott 3, Shivani kumari, housemates make fun of shivani kumari, munisha khatwani fights over hygiene issue, shivani kumari has hair lice, Sana Sultan sheru, Sana Sultan crying, बिग बॉस OTT 3, शिवानी कुमारी के सिर में जूं, बिग बॉस, सना सुल्तान, सना सुल्तान का शेरू

Source link

Loading