You are currently viewing जब अक्षय कुमार बाइक लेकर पुलिस अधिकारी से भिड़े, विदेश में भी मिला था…

जब अक्षय कुमार बाइक लेकर पुलिस अधिकारी से भिड़े, विदेश में भी मिला था…

2024-05-21 17:23:39

मुंबई. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन इन दिनों अक्षय कुमार अपनी जिंदगी और स्ट्रगलिंग के दिनों की कहानियों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में एक टॉक शो में हिस्सा लिया है.

जहां अक्षय कुमार ने कई मजेदार किस्से शेयर किए हैं. अक्षय कुमार ने बताया कि एक बार थाइलेंड में उनकी बाइक एक पुलिस अधिकारी से टकरा गई थी. जिसके बाद अधिकारी ने उन्हें उठने में मदद की और उनके हाथ में हैलमेट थमाकर अच्चे से बाइक चलाने की सलाह दी थी.

इसी घटना ने अक्षय को सिखाया विनम्र रहना

अक्षय ने बताया कि इस घटना से उन्हें विनम्र रहने की सीख मिली. क्रिकेटर शिखर धवन द्वारा आयोजित टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में अक्षय कुमार पहले गेस्ट के तौर पर शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बैंकॉक की अपनी यात्रा से जुड़ी एक यादगार घटना को याद किया. अक्षय कुमार ने कहा मेरे पिता को अहसास हो गया था कि मेरी पढ़ाई में रुचि नहीं है. उन्होंने कम उम्र में ही मुझे बैंकॉक जाने में मदद की. मुझे यह देश बहुत पसंद आया. फ्लाइट से उतरते ही आप पाएंगे कि हर कोई हाथ जोड़कर आपके सामने झुक रहा है. यह बहुत अच्छा और खूबसूरत लगता है.

चुनौतियों से निपटने की मिली ट्रेनिंग

उन्होंने आगे कहा मुझे एक घटना याद है, जिसने मुझे विनम्रता और झुकने का महत्व सिखाया. जब आप खुद को विनम्र बनाते हैं, तो आप किसी भी चुनौती या बाधा से निपटने के लिए लचीलापन प्राप्त करते हैं. एक बार, ड्राइव करते समय मैं गलती से एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गया, जिससे हम दोनों गिर गए. डर की वजह से मैंने तुरंत माफी मांगी और उन्हें झुककर प्रणाम किया. अधिकारी ने मेरी बाइक और हेलमेट को ऊपर उठाने में मेरी मदद की और शांति से मुझे धीरे और सावधानी से ड्राइव करने की सलाह दी. टॉक शो ‘धवन करेंगे’ जिओसिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित हो रहा है.

Tags: Akshay kumar

akshay kumar, akshay kumar revealed story of accident in thailand, akshay kumar revealed story of his struggling days, akshay kumar life story, akshay kumar latest interview, akshay kumar movies, akshay kumar new movies, akshay kumar age, akshay kumar family, akshay kumar son, akshay kumar daughter, akshay kumar old movies,

Source link

Loading