You are currently viewing क्रिकेट के जुनून से बंधे पति-पत्नी, क्रिकेटर बनने का सपना लिए थामा बल्ला

क्रिकेट के जुनून से बंधे पति-पत्नी, क्रिकेटर बनने का सपना लिए थामा बल्ला

2024-05-12 13:38:18

नई दिल्ली. जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और आज आखिरकार मेकर्स ने इस इंतजार को खत्म करते हुए ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की ये जोड़ी हर क्रिकेट प्रेमी के दिल में घर कर जाने का वादा करती है.

यूं तो कई बार आपने फिल्म के हीरो को अपनी जिम्मेदारियों और सपनों के बीच जूझते देखा होगा, लेकिन इस बार आप हीरो को अपनी पत्नी के माध्यम से अपने सपने को पूरा करते देखेंगे. ये फिल्म एक ऐसे पति-पत्नी की कहानी है जिनका दिल एक-दूसरे के लिए धड़कने के साथ ही क्रिकेट के लिए भी धड़कता है.

प्यार, त्याग और सपनों की उड़ान की कहानी है फिल्म
राजकुमार राव (माही) क्रिकेटर बनने की इच्छा रखते हैं, लेकिन भारतीय टीम में उनका सेलेक्शन नहीं हो पाता है. वहीं उनकी पत्नी माही (जाह्नवी कपूर) काफी अच्छा क्रिकेट खेलती हैं, लेकिन पेशे से डॉक्टर मिसेज माही अपना काम-धाम छोड़ बल्ला थामने से काफी कतराती हैं. फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक ऐसी कहानी है कि कैसे राजकुमार राव अपनी पत्नी के माध्यम से अपने और उनके दोनों के सपनों को पूरा करते हैं.

इस दिन होगी रिलीज
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर दूसरी बार स्क्रीन साझा करते नजर आने वाले हैं. इससे पहले ये जोड़ी फिल्म ‘रूही’ में साथ दिखी थी. बता दें, राजकुमार और जाह्नवी की ये अपकमिंग फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

Tags: Entertainment news., Janhvi Kapoor, Rajkummar Rao

Mr and mrs mahi trailer, mr and mrs mahi release date, mr and mrs mahi shows, Mr and Mrs Mahi, Mr and Mrs Mahi trailer, Rajkummar Rao, Janhvi Kapoor, Rajkummar Janhvi Movie, Srikanth movie, Mr and Mrs Mahi Release Date, Mr and Mrs Mahi Trailer, IPL 2024

Source link

Loading