You are currently viewing कोर्ट मैरिज के साथ हिन्दू रिवाजों से हुई सोनाक्षी की शादी? क्या दिखा रहा VIDEO

कोर्ट मैरिज के साथ हिन्दू रिवाजों से हुई सोनाक्षी की शादी? क्या दिखा रहा VIDEO

2024-06-24 04:39:19

मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज की है. इस दौरान उनके पेरेंट्स भी कपल के साथ मौजूद रहे. यह कोर्ट मैरिज सोनाक्षी के बांद्रा वाले घर में हुई. इसके बाद दादर के बैस्टियन में रिसेप्शन का आयोजन किया गया. जहां रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की झलक न के बराबर दिखी है. सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा ने प्री-वेडिंग फंक्शन को हिंदू रीति-रिवाजों से शुरू किया, जिसमें जहीर की फैमिली ने बराबर पार्टिसिपेट किया.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान पूजा-पाठ के लिए पंडितों को बुलाया गया था, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा की फैमिली शामिल हुई. एक पंडित ने सोनाक्षी और जहीर की शादी पर खुशी जताते हुए दोनों को शुभकामनाएं भी दीं. अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसे जहीर की करीबी दोस्त और मुंहबोली बहन और इंटिरियर डिजाइनर ने शेयर किया है.

जहीर इकबाल की मुंहबोली बहन ने निभाई रस्म

जहीर इकबाल की मुंहबोली बहन और इंटिरियर डिजाइनर का नाम जन्नत वसी लोखंडवाला है. वह एक रिवाज को निभा रही हैं. जहीर और सोनाक्षी सिन्हा एक सोफे पर बैठे हैं. दोनों के गले में फूलों की मालाएं हैं. जन्नत पहले सोनाक्षी के पास जाती हैं और रस्म निभाती हैं, फिर उन्हें गले लगाकर जहीर के पास चली जाती हैं.



Sonakshi Sinha Hindu Marriage Act, Zaheer Iqbal, Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Wedding, marriage in Muslim Personal Law, Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Marriage Photos, Sonakshi Married hindu Rituals, Sonakshi Sinha Religion, zaheer iqbal Religion,

Source link

Loading