You are currently viewing केरल में शूट हुई 'किलर सूप', मनोज बाजपेयी ने  शेयर किए अनुभव

केरल में शूट हुई 'किलर सूप', मनोज बाजपेयी ने शेयर किए अनुभव

2024-01-17 17:19:49

मुंबई. एक्टर कोंकणा सेनशर्मा और मनोज बाजपेयी, जिन्होंने हाल ही में डार्क कॉमेडी थ्रिलर सीरीज ‘किलर सूप’ में स्क्रीन शेयर की है, ने केरल के हरे-भरे जगहों पर शो की शूटिंग के दौरान बिहाइंड-द-सीन्स मोमेंट्स के बारे में खुलकर बात की. स्क्रिप्टेड नैरेटिव्स और सीन्स से परे, ग्रुप के प्रत्येक मेंबर ने यादें ताजा की, जो केरल के आकर्षक जगहों और खूबसूती से प्रभावित थीं. अपने शूटिंग एक्सपीरियंस पर विचार करते हुए, कोंकणा ने कहा, “पूरी सीरीज में कैद केरल की खूबसूरती ने विजुअल स्टोरी टेलिंग में योगदान दिया. वादियां सिर्फ बैकड्रॉप नहीं थी, रोशनी और छाया से मेरे परफॉर्मेंस में निखार आया.”

सांसों में बस गई है ताजी हवा की खुशबू

कोंकणा ने कहा, “लोकेशन के बारे में मेरी यादें हवाओं की ताज़ी सांस और मिट्टी की खुशबू से भरी हुई हैं, लुभावनी शूटिंग लोकेशन्स अभिनेताओं और उनके पर्यावरण के बीच अद्भुत तालमेल का प्रत्यक्ष प्रमाण हैं.” मनोज ने ‘किलर सूप’ के सेट पर अपनी छुपी प्रतिभा को चमकाने की बात कही. एक्टर ने कहा, ”केरल की सुंदर गलियों के बीच में, मैंने न केवल एक अभिनेता की, बल्कि टीम के शेफ की भी एक अनूठी भूमिका निभाई. सप्ताह-दर-सप्ताह, मैंने एक साहसिक कार्य शुरू किया, क्रू के लिए स्वादिष्ट खाना लाया जिससे मुझे खाना पकाने के प्रति अपने छिपे पैशन को प्रदर्शित करने में मदद मिली.”

केरल के कल्चर पर भी खुलकर की बात

‘शूल’ एक्टर ने आगे कहा कि केरल की समृद्ध और स्वादिष्ट पाक संस्कृति ने उन्हें सेट पर समय-समय पर नए डिश आजमाने के लिए प्रोत्साहित किया. “सभी क्रू सदस्य लंबे और व्यस्त शूटिंग दिनों के बाद एक साथ इकट्ठा होते थे, भोजन का आनंद लेते थे और जश्न मनाते थे, ये वो यादें हैं जो मेरे साथ रहेंगी.” मनोज ने कहा, “शूटिंग, यात्रा और मुन्नार जैसी खूबसूरत जगह की खोज का मिश्रण प्रेरक था, इस तथ्य को दर्शाता है कि खेल, खुशी और काम का मिश्रण एक खुशहाल दिमाग की ओर ले जाता है.” ‘किलर सूप’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

Tags: Manoj bajpai

killer soup, killer soup netflix release date, killer soup filmyzilla, killer soup web series download filmyzilla, killer soup episodes, killer soup download filmyzilla, killer soup netflix based on,

Source link

Loading