You are currently viewing कितने खुश हैं शत्रुघ्न? बेटी सोनाक्षी-जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज पर किया रिएक्ट

कितने खुश हैं शत्रुघ्न? बेटी सोनाक्षी-जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज पर किया रिएक्ट

2024-06-24 01:41:55

मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली. जहीर और सोनाक्षी ने सिविल मैरिज के बाद दादर के बैस्टियन में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन भी किया. जहीर के साथ अपने अंतर-धार्मिक शादी (इंटरफैथ या इंटर रिलीजन मैरिज) के लिए सोनाक्षी को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. कपल ने इस खास मौके पर बेवजह नफरत से फैलाने वालों को मुंह बंद कर दिया है. सोनाक्षी-जहीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की और इस पर कमेंट भी बंद कर दिए हैं.

इन सबके बीच सोनाक्षी के पिता और एक्टर से पॉलिटिशियन बने शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी कोर्ट मैरिज पर रिएक्शन दिया है. जब उनसे पूछा गया कि अपनी बेटी की शादी के दिन वह कैसा महसूस कर रहे थे, तो शत्रुघ्न ने टाइम्स नाउ से कहा, “यह भी कोई पूछने की बात है? हर पिता इस पल का इंतजार करता है जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाता है.”

SHatruhghan Sinha Sonakshi Sinha Wedding

शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी में सोनाक्षी-जहीर ने कोर्ट मैरिज की. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @Aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा,”उनकी जोड़ी सलामत रहे. 44 साल पहले, शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पसंद की एक बहुत ही सफल, बहुत खूबसूरत, बहुत प्रतिभाशाली लड़की पूनम सिन्हा से शादी की थी. अब सोनाक्षी की बारी है कि वह अपनी पसंद के लड़के से शादी करें.”

Sonakshi Sinha Post

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल का पोस्ट.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल का पोस्ट

इससे पहले, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कहा अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे प्योर फॉर्म में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के जरिए गाइड किया है.”

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने 7 साल तक किया डेट

कपल ने पोस्ट में आगे लिखा, “इस पल तक… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पति-पत्नी हैं. यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए. सोनाक्षी अनंत जहीर 23.06.2024.” बता दें सोनाक्षी और जहीर ने शादी से पहले 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया.

Tags: Shatrughan Sinha, Sonakshi sinha

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage, Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding, Sonakshi Sinha Father, Shatrughan Sinha Daughter, Sonakshi Sinha Husband,सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल शादी, सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल विवाह, सोनाक्षी सिन्हा पिता, शत्रुघ्न सिन्हा बेटी, सोनाक्षी सिन्हा पति,How happy is Shatrughan Sinha, Sonakshi Sinha Court Marriage, Zaheer Iqbal Sonakshi sinha Court Marriage, Sonakshi sinha Father, Shatrughan Sinha Reaction on daughter Wedding, Sonakshi sinha Wedding unseen Photo, Sonakshi sinha Marriage Photos, Sonakshi sinha Wedding Photos, Sonakshi sinha age,

Source link

Loading