You are currently viewing करिश्मा कपूर संग किया डेब्यू, गोविंदा के साथ दी सुपरहिट फिल्म, फिर भी ठप रहा..

करिश्मा कपूर संग किया डेब्यू, गोविंदा के साथ दी सुपरहिट फिल्म, फिर भी ठप रहा..

2024-06-27 12:11:36

नई दिल्ली. साल 1991 में आई फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से करिश्मा कपूर ने डेब्यू किया था. इसी फिल्म में उनके अपोजिट हरीश कुमार लीड रोल में नजर आए थे. बहुत छोटी सी उम्र में ही हरीश ने अपनी बड़ी पहचान बना ली थी.

बॉलीवुड की लोलो यानी कि करिशमा कपूर ने 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से अपने सिने करियर की शुरूआत की थी, फिल्म में उनके साथ एक्टर हरीश कुमार को कास्ट किया गया था. अपनी पहली ही फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हरीश ने अपने करियर में कई हिट और फ्लॉप फिल्मों में काम किया है. बावजूद इसके वह एक्टिगं की दुनिया से दूर हो गए.

वो एक्टर जिसकी डेब्यू फिल्म ने मचाया था तहलका

गोविंदा की सुपरहिट फिल्म में आए नजर
गोविंदा की साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन में भी हरीश कुमार नजर आए थे. इस फिल्म में भी करिश्मा कपूर लीड रोल में थे. लेकिन यहां करिश्मा की जोड़ी गोविंदा के साथ बनी. इस तरह करियर की शुरुआत में हरीश कई हिट और सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा बने. देखते ही देखते उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली. लेकिन किस्मत कुछ और ही मंजूर था और वह फ्लॉप एक्टर बनकर रह गए.

एक हादसे ने बदली जिदंगी
क्टिंग के दौरान ही हरीश कुमार का वजह काफी बढ़ने लगा था. जिसका सीधा असर उनके काम पर भी हो रहा था. इसी बीच उनकी रीढ़ की हड्डी में भी परेशानी होने लगी. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया कि वह बेड से उठ ही नहीं पाए. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डॉक्टर्स ने हरीश को बताया था कि बचपन में उन्हें स्पाइल इंजरी हुई थी और उसी वजह से वह स्लिप डिस्क का शिकार हो गए. इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें एक्टिंग से दूरी बनाने की सलाह दी और देखते ही देखते वह एक्टिंग की दुनिया से गुमनामी के अंधेरे में खो गए.

बता दें कि 48 साल के हरीश कुमार का लुक भी अब काफी बदल चुकी है. कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी उनका करियर उस मुकाम पर नहीं पहुंचा जिसके वह हकदार थे.

Tags: Govinda, Karisma kapoor

harish kumar debut , Karisma Kapoor , Harish Kumar , Prem Qaidi , Prem Qaidi Film , 1991 Movie Prem Qaidi , Karisma Kapoor saved me actor Harish Kumar , Karisma Kapoor Harish Kumar Prem Qaidi , Prem Qaidi Budget , Prem Qaidi Story , Prem Qaidi Star Cast, harish kumar south actor , harish kumar latest news , harish kumar superstar , harish kumar struggle , harish kumar accident , harish kumar career , harish kumar hit film , harish kumar flop movies , where is harish kumar, Karisma Kapoor Son , Karisma Kapoor Husband , Karisma Kapoor career, Karisma Kapoor Age,bollywood news, entertainment news,

Source link

Loading