You are currently viewing ऐश्वर्या को लेकर जब विवेक से लड़ बैठे सलमान, सलीम ने कहा था-'कोई और ले गया…'

ऐश्वर्या को लेकर जब विवेक से लड़ बैठे सलमान, सलीम ने कहा था-'कोई और ले गया…'

2024-05-21 02:10:59

मुंबई. सलमान खान और ऐश्वर्या राय को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की 1999 की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ देखा गया. फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई थी. इस दौरान दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे शुरू हुए. दोनों ने कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट भी किया. लेकिन साल 2002 में अलग हो गए. इसके बाद, ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय के रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं. ऐश्वर्या से विवेक की बढ़ती नजदीकियों के चलते सलमान, विवेक से लड़ बैठे.

विवेक ओबेरॉय ने साल 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान पर धमकी देने के आरोप लगाए और कहा कि वह सलमान ने उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की धमकी दी है. ऐश्वर्या ने अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी की. उन्होंने नवंबर 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया. ऐश्वर्या और अभिषेक इंडस्ट्री के बेस्ट कपल माने जाते हैं.

‘ये कितना ही जानती है मेरे बारे में…’ भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को अपने बारे में नहीं लिखने देंगे सलमान खान

सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने इस विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के झगड़े के बारे में बात की थी. सलीन ने जू़म को दिए इंटरव्यू में कहा था,”इमोशनल फीलिंग्स का कोई तार्किक या तर्कसंगत समाधान नहीं है, और सलमान और विवेक दोनों इमोशनल रहे हैं. वर्षों बाद, उन्हें एहसास होगा कि वे एक बेवकूफी भरी बात पर लड़े थे. जिसके लिए लड़े उसे कोई और ले गया, कोई और चला और ये वही के वही रह गए.”

सलीम खान ने की थी सलमान खान की भविष्यवाणी

सलीन खान ने इसी इंटरव्यू में अपने बेटे सलमान खान के बारे में भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि 2009 के बाद उसकी जिंदगी बेहतर होती जाएगी. सलमान जल्द ही उन समस्याओं से बाहर निकलेंगे जिनसे वह घिरे हुए हैं. यह भाग्य में लिखा है. अगर सलमान को शादी करनी होगी तो एक-दो साल में हो जाएगी, नहीं बस संभावनाएं ही रहेंगी.”

विवेक ओबेरॉय का करियर हुआ खत्म

दो दशक बाद, विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमा खान और इंडस्ट्री के बारे में बहुत सी गैर जरूरी बातों का खुलासा किया. इससे उनकी नेगेटिव इमेज बनी और उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया. विवेक ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में भी कहा कि उन्होंने बहुत ही गैर-जरूरी बातें की. इसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Salman khan, Vivek oberoi

Aishwarya Rai bachchan, Salman khan Aishwarya Breakup, Vivek oberoi Aishwarya Rai Breakup, Salim khan reacts on Salman vivek Fight, Salman khan Vivek Oberoi Fight Reason,

Source link

Loading