You are currently viewing ऋतिक की हीरोइन, धमाकेदार वापसी को तैयार, अंडमान-निकोबार में कर रहीं शूटिंग

ऋतिक की हीरोइन, धमाकेदार वापसी को तैयार, अंडमान-निकोबार में कर रहीं शूटिंग

2024-06-21 17:47:48

नई दिल्ली: पूजा हेगड़े पिछली बार सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस को दर्शक आगे ‘सनकी’ और ‘देवा’ में देखेंगे. पता चला है कि वे जून की शुरुआत में शूटिंग के लिए अंडमान और निकोबार गई थीं और जुलाई के पहले सप्ताह में उनके वापस लौटने की उम्मीद है. पूजा वहां शेड्यूल का एक बड़ा हिस्सा शूट करके लौटेंगी.

एक्‍ट्रेस फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित ‘सूर्या 44’ में मुख्‍य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. पूजा के अलावा फिल्‍म में जयराम, जोजू जॉर्ज और करुणाकरण भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, ‘पूजा फिल्म में मुख्य महिला की भूमिका निभा रही हैं जो कहानी को आगे बढ़ाती है और वह इसमें बहुत अलग लुक में भी दिखाई देंगी.’ फिल्म का साउंडट्रैक ‘पिज्जा’, ‘जिगरथंडा’, ‘इरुथी सुत्रु’, ‘साला खडूस’, ‘इरावी’, ‘गुलु गुलु’ और ‘अन्वेशीपिन कंडेथुम’ जैसी फिल्मों के लिए संगीत देने वाले संतोष नारायणन का है. उन्‍होंने अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.’ में भी काम किया है.

‘मोहनजोदाड़ो’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू
‘सूर्या 44’ के अलावा पूजा, शाहिद कपूर के साथ ‘देवा’ और अहान शेट्टी के साथ ‘सनकी’ में भी नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों का करार भी किया है. पूजा ने 2012 में जीवा स्टारर मैसस्किन की तमिल सुपरहीरो फिल्म ‘मुगामूडी’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद, उन्‍होंने तेलुगु फिल्म ‘ओका लैला कोसम’ में अभिनय किया. उन्‍होंने 2014 में सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित ऋतिक रोशन की ‘मोहनजोदाड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया.

सलमान खान के साथ आई थीं नजर
2021 में एक्‍ट्रेस को फोर्ब्स इंडिया के साउथ सिनेमा में इंस्टाग्राम पर सबसे प्रभावशाली सितारों में सातवें स्थान पर रखा गया था. एक्‍ट्रेस को पिछली बार सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था, जिसमें शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी जैसे कलाकार भी थे.

Tags: Pooja Hegde

Pooja Hegde, Pooja Hegde news, Suriya 44, Pooja Hegde movies, Pooja Hegde career, Pooja Hegde upcoming movie, Pooja Hegde boyfriend, पूजा हेगड़े न्यूज, पूजा हेगड़े मूवी

Source link

Loading