You are currently viewing 'उसकी अपनी ही दुनिया है', सलमान खान के बारे में क्या बोले जॉनी लीवर

'उसकी अपनी ही दुनिया है', सलमान खान के बारे में क्या बोले जॉनी लीवर

2024-02-15 02:32:01

मुंबई. जॉनी लीवर इन दिनों फिल्म ‘लंतरानी’ को लेकर चर्चा में हैं. ओटीटी पर रिलीज हुई इस इंथोलॉजी फिल्म की एक कहानी में जॉनी ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. उनके साथ जिशु सेनगुप्ता भी दमदार किरदार में थे. चारों तरफ हो रही तारीफ से जॉनी काफी खुश हैं. उन्होंने हाल में फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर किए. इसके साथ ही उन्होंने साल 1995 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में शाहरुख खान-सलमान खान संग काम करने का एक्सपीरिएंस शेयर भी किया. इस फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था.

जॉनी लीवर ने यूट्यूब रणबीर इलाहाबादी को दिए इंटरव्यू में कहा कि ‘करण-अर्जुन’ के सेट पर हंसी-खुशी वाला माहौल रहता था. उन्होंने सलमान खान को शांत स्वभाव वाला शख्स बताया. उन्होंने कहा कि वह अपनी दुनिया में रहते हैं. बिल्कुल अलग-थलग. सलमान सहज स्वभाव के हैं और वह बिल्कुल भी स्ट्रेस नहीं लेते.

जॉनी लीवर ने आगे कहा कि शाहरुख खान, सलमान खान के बिल्कुल अपॉजिट हैं. उन्होंने कहा कि शाहरुख अपने काम के प्रति डेडिकेटेड और कमिटेड रहते हैं. शाहरुख अपने किरदार में गहराई से डूब जाते हैं. अपने किरदारों पर गहन चर्चा करते हैं. उन्होंने शाहरुख खान के नजरिए की तारीफ की, जो स्क्रीन पर उनकी एंट्री से क्लियर होता है.

जॉनी लीवर ने कहा, “‘करण-अर्जुन’ के सेट पर हम साथ में खूब मस्ती करते थे. सलमान शांत स्वभाव के थे. वह कुछ हद तक अलग-थलग थे. इसलिए, सलमान के साथ, मैं बातचीत जल्दी छोड़ सकता हूं, लेकिन शाहरुख खान के साथ मैं गहराई से कनेक्ट करता हूं. मेरा किरदार मेरा फोकस है.”

जॉनी लीवर ने कहा, “दोनों का अपना-अपना नैचर रहा है. सलमान खान का अपना स्टाइल है, और शाहरुख खान की अपना स्टाइल है. हालांकि, अपनी कला के प्रति शाहरुख खान का डेडिकेशन दिखाई देता है. वग बहुत ही बारीकी से काम करते हैं. इसकी मैं सराहना करता हूं. खासतौर पर फिल्मों में उनकी एंट्री करने के तरीकों को.”

Tags: Johny Lever, Salman khan, Shah rukh khan

Salman khan News,

Source link

Loading