You are currently viewing बॉक्स ऑफिस पर 'शैतान' का बज रहा डंका, हर दिन हो रही करोड़ों की बारिश

बॉक्स ऑफिस पर 'शैतान' का बज रहा डंका, हर दिन हो रही करोड़ों की बारिश

2024-03-22 02:28:48

नई दिल्ली. अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल हॉरर ‘शैतान’ की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुंध कमाई कर रही है. कुछ दिनों पहले ही ‘शैतान’ घेरलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है और अब ये मूवी 150 करोड़ से सिर्फ कुछ ही दूरी पर है. तो चलिए जानते हैं कि ‘शैतान’ ने 14वें दिन देशभर में कितने करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ में आर माधवन की खलनायकी को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में वह विलेन बनकर छा गए हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं. पहले सप्ताह ‘शैतान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 79.75 करोड़ रुपये का दमदार बिजनेस किया था. अब आपको बताते हैं कि फिल्म ने दूसरे गुरुवार को कितने करोड़ की कमाई की है.

देशभर में ‘शैतान’ ने छाप डाले इतने करोड़
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को देशभर में 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन के आंकड़े में थोड़ा- बहुत बदलाव हो सकता है. अब तक देशभर में ‘शैतान’ ने 114.30 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है. 100 करोड़ के पार जा चुकी ये फिल्म तेजी से 150 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है.

200 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही फिल्म
अजय देवगन और आर माधन की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को रिलीज हुई थी और शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. विदेशों में भी ‘शैतान’ का जमकर डंका बज रहा है. दुनियाभर में ये फिल्म 162 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बहुत जल्द ‘शैतान’ 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

क्या है फिल्म की कहानी?
बताते चलें कि आर माधवन और अजय देवगन की ‘शैतान’ गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. इसमें साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और जानकी बोदीवाला ने भी काम किया है. फिल्म की पूरी कहानी एक फैमिली के 4 लोग और विलेन वनराज के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में दिखाया गया है कि वनराज (आर माधवन), कबीर (अजय देवगन) की बेटी को अपने वश में कर लेता है और फिर उसे अपने इशारों पर नचाना शुरू कर देता है. मूवी का क्लाइमैक्स चौंकाने वाला है. ‘शैतान’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news., Horror films, R Madhavan



R Madhavan, Shaitaan, R Madhavan Movie Shaitaan, Shaitaan Box Office, Shaitaan Box Office Collection, Shaitaan Box Office Collection Day 14, Ajay Devgn, R Madhavan, Shaitaan Box Office Collection In India, Shaitaan Box Office Collection Worldwide, Shaitaan Worldwide Box Office Collection, Ajay Devgn Film Shaitaan, Shaitaan Second Thursday Collection In India, Ajay Devgn 2024 Film Shaitaan, Shaitaan Story, Shaitaan Star Cast, Shaitaan Villain R Madhavan, R Madhavan Villain In Shaitaan, Box Office Recrods, Bollywood News, Entertainment News In Hindi

Source link

Loading