महिमा चौधरी संग लिएंडर पेस ने जब किया विश्वासघात, कहा- 'उनसे मेरे साथ..'

2024-08-01 09:10:44

नई दिल्ली. महिला चौधरी अब भले ही फिल्में नहीं करती, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से खबरों रहती हैं. बता दें कि 50 साल की हो चुकीं महिमा आज अकेली हैं. वह एक बेटी की मां हैं. उन्होंने भी अपनी लाइफ में काफी कुछ सहा है. प्यार, धोखा और तलाक के अलावा वह कैंसर जैसी घातक बीमारी को भी झेल चुकी हैं. बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी संग शादी से पहले महिमा ने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को काफी दिनों तक डेट किया था. हालांकि, उनके साथ वह अपना घर नहीं बसा पाईं, उन्हें पेस ने धोखा दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मॉडल रिया पिल्लई की वजह से पेस ने महिमा को धोखा दिया था.
‘मिस मालिनी’ संग बात करते हुए महिमा लिएंडर पेस से मिली बेवफाई का दर्द शेयर किया था. उन्होंने कहा था, लिएंडर एक बेहतरीन खिलाड़ी जरूर हैं, लेकिन वह अच्छे इंसान नहीं हैं. उन्होंने मेरे साथ अच्छा सलूक नहीं किया.

महिमा ने कहा था, जब मुझे पता चला कि उनकी जिंदगी में मेरे अलावा भी कोई और है तो मैं दंग रह गई. मेरे लिए सबकुछ मुश्किल था, लेकिन फिर मैंने खुद को संभाल लिया. मैं पहले से ज्यादा मैच्योर हो गई. महिला का कहना है कि वह उसे छोड़ने में ही अपनी भलाई समझी थीं. महिमा को लगा कि पेस ने रिया (पिल्लई) के साथ भी यही किया था.

Mahima Chaudhary, Leander Paes

आपको बता दें कि महिमा से रिश्ता टूटते ही लिएंडर रिया के साथ अमेरिका चले गए और लिव इन में रहने लगे. कहा जाता है कि महिमा संग रिलेशनशिप में रहते हुए उन्होंने शादीशुदा संजय दत्त की एक्स-वाइफ रिया पिल्लई को डेट करने लगे थे.

बता दें कि पेस को रिया के खिलाफ घरेलू हिंसा करने का दोषी पाया गया था. रिया ने 2014 में अपने एक्स लिव इन पार्टनर लिएंडर पेस के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. कोर्ट का फैसला टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के खिलाफ गया है. कोर्ट ने उन्हें रिया को हर महीने 1.50 लाख रुपये गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है. कोर्ट ने आदेश दिया है कि अगर पेस रिया के साथ अपना शेयर्ड घर छोड़ना चाहते हैं तो उन्हें रिया को मासिक किराए के तौर पर 50,000 रुपये देने होंगे. इसके अलावा उन्हें 1 लाख रुपये प्रति माह मेंटेनेस के तौर पर भी उन्हें चुकाने होंगे.

Mahima Chaudhary, Leander Paes

वहीं महिमा चौधरी की बात करें तो, पेस से अलग होने के बाद महिमा ने 2006 में आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी संग शादी रचाई. हालांकि, उनकी शादी 5 साल बाद टूट गई. कपल का साल 2011 तलाक हो गया. इस शादी से महिमा को एक बेटी एरियाना है.

Tags: Leander Paes, Leander Paes love affair, Mahima Chaudhary

Mahima Chaudhary, Leander Paes, Leander Paes love Story, Mahima Chaudhary love Story, Mahima Chaudhary on Leander Paes, Mahima Chaudhary Cheated by Leander Paes , Leander Paes Mahima Chaudhary love Story, Mahima Chaudhary age, Mahima Chaudhary film, Mahima Chaudhary news, Leander Paes news महिमा चौधरी, लिएंडर पेस, रिया पिल्लई

Source link

Loading