कपड़े, लिपस्टिक और आईशैडो पर भिड़ गई थीं 2 हीरोइन! विक्रम बोले-'सेट पर…'

2024-07-29 05:56:30

नई दिल्ली. विक्रम भट्ट ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने से पहले ‘अग्निपथ’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘जुनून’ जैसी फिल्मों के अस्टिटेंट डायरेक्टर रहे. उन्होंने महेश भट्ट और शेखर कपूर के साथ मिलकर काम किया. उन्होंने ‘राज’ जैसी कई डरावनी में फिल्में बनाई. उन्होंने ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘दीवाने हुए पागल’, ‘अनकही’ और ‘राज 3डी’ जैसी कई फिल्मों का डायरेक्शन किया. उन्होंने कई मल्टीस्टारर फिल्मों की कमान संभाली. न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि फिल्म के सेट पर सबसे ज्यादा एक्ट्रेसेज के झगड़ों ने परेशान किया है.

विक्रम भट्ट ने कहा, “निर्देशक बनने से पहले मैं 10 साल तक अस्सिटेंट के रूप में काम कर चुका हूं. उस समय कोई मेकअप वैन नहीं थी. मैंने 2 एक्ट्रेसेज के साथ बहुत-सी फिल्में की हैं और उनमें से किसी को भी इस बात की चिंता नहीं थी कि वह सीन में क्या पहनेगी, लेकिन उन्हें हमेशा इस बात की चिंता रहती है कि दूसरी ने क्या पहना है. वे कहती थीं-अच्छा, ये मेरा आउटफिट है? वो क्या पहन रही है? उसका हेयरस्टाइल क्या है?”

‘एक्ट्रेस बहुत चलाकी से बदल देती थीं लिपस्टिक के रंग और आईशैडो’: विक्रम भट्ट

विक्रम भट्ट ने बताया कि एक्ट्रेसेज अपनी लिपस्टिक के रंग और आईशैडो की शेड्स को बहुत चालाकी से बदल देती थीं. इससे वह शुरुआत में परेशान हुए लेकिन वक्त साथ उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें एक्ट्रेसेज को उनके लुक में सहज बनाने की जरूरत है और अगर वे सहज नहीं हैं, तो वे एक्टिंग नहीं कर सकते. ऐसे में डायरेक्टर पर असर पड़ता है.

विक्रम भट्ट ने की अविका गोर की तारीफ

विक्रम भट्ट ने खुशी जताई की उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्लडी इश्क’ के सेट पर ऐसा कुछ नहीं हुआ.फिल्म में अविका गोर लीड रोल में हैं. फिल्म’1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ के विक्रम ने दूसरी बार अविका के साथ का किया. उन्होंने अविका के सेट पर व्यवहार की तारीफ की. उन्होंने कहा,”वह घमंडी नहीं है. मुझे याद नहीं है कि उन्होंने मुझसे एक बार भी पूछा हो कि क्या आउटफिट या हेयर स्टाइल बदला जा सकती है.”

Tags: Bollywood actress, Vikram bhatt

Vikram Bhatt, two actress Fight, actress fight over lipstick

Source link

Loading