हार्दिक से तलाक होते ही नताशा ने पेरेंटिंग पर कही बात- 'दुनिया बहुत…'

2024-07-27 03:08:37

मुंबई. भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक तलाक की वजह से चर्चा में रहे. तलाक के बाद से दोनों अपनी लाइफ में बिजी हो गए. नताशा बेटे अगस्त्य के साथ काफी खुश हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले बेटे के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह बेटे के साथ एक एनिमल म्यूजियम में एन्जॉय करते दिख रही हैं. अब उन्होंने पेरेटिंग के बारे में बात की है. वह अब सिंगल मदर हैं और बेटे की काफी केयर कर रही हैं. उनका कहना है कि बच्चों पर सख्त नहीं होना चाहिए. उन्होंने दुनिया को बहुत ही कठिन जगह भी बताया है.

नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अंजलि जगतिआनी का पेरेंटिंग पर लिखा कोट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “अपने बच्चों पर सख्त मत बनो क्योंकि दुनिया बहुत कठिन जगह है. यह सच्चा प्यार नहीं है. यह बेकार किस्मत है. फैक्ट यह है कि जब वे आपके लिए पैदा होते हैं, तो आप उनकी दुनिया होते हैं, और वो आपके प्यार करने के लिए होते हैं.”

natasa Stankovic

नताशा स्टेनकोविक का पेरेंटिंग पर पोस्ट.

नताशा स्टेनकोविक ने इसके बाद बेटे अग्स्त्य की एक तस्वीर और इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. इस तस्वीर में अगस्त्य को ड्रॉइंग करते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में एक अन्य लड़का भी है. नताशा और हार्दिक पांड्या ने 4 साल तक साथ रहे. दोनों कई रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी.

agastya pandya

अगस्त्य पांड्या आर्ट करते हुए. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या का 4 साल बाद तलाक

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने कुछ दिन पहले एक साझा बयान में तलाक की पुष्टि की. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, “4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने अपना सब कुछ दिया और अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन हमारा मानना ​​है कि यह फैसला हम दोनों के हित में है.”

तलाक के बाद बेटे संग सर्बिया गईं नताशा स्टेनकोविक

बयान में आगे लिखा गया, “हमारे बीच जो खुशी, सम्मान और साथ था, उसे देखते हुए यह एक कठिन विकल्प था, खासकर जब हमारा परिवार बड़ा हो रहा था.” तलाक अनाउंसमेंट के बाद, नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने देश सर्बिया चली गईं. तमाम चुनौतियों के बाद नताशा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं.

Tags: Hardik Pandya, Natasa Stankovic

Natasa Stankovic, Natasa Stankovic news, Natasa Stankovic son, Natasa Stankovic hardik pandya,

Source link

Loading