विलेन बन दादागिरी दिखाएंगे अभिषेक बच्चन,  बॉलीवुड के इस खान से लेंगे पंगा

2024-07-16 02:52:29

नई दिल्ली. आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान, ये तीनों खान बॉलीवुड के सरताज हैं. आमिर खान जल्द ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आने वाले हैं. वहीं, बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान टाइगर 3 के बाद एक बार फिर गदर मचाने के लिए तैयार हैं. वह अगली ईद पर फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आने वाले हैं. वहीं, बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आने वाले हैं, फिल्म के नाम पर अभी सस्पेंस है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम किंग होगा. अभिषेक बच्चन फिल्म धूम में आमिर के साथ कर चुके हैं. अब जल्द वह एक और खान के साथ नजर आने वाले हैं.

साल 2000 से फिल्मों में एक्टिंव अभिषेक बच्चन ने यूं तो अपने करियर में कई फिल्में की. लेकिन, उन्हें दर्जनों फिल्में करने के बाद भी पिता अमिताभ बच्चन जैसी सफलता हासिल नहीं हुई. कई फिल्मों में वह हीरो बने लेकिन लोगों को दिन जीतने में सफल नहीं हुए. अब जूनियर बी विलेन बन दादागिरी दिखाने वाले हैं. इस फिल्म में उनका सामना एक बड़े खान से होने वाला है. आमिर-सलमान-शाहरुख में से कौन होगा वो एक्टर चलिए आपको बताते हैं…

इस खान के साथ पर्दे पर पंगा लेंगे अभिषेक बच्चन
Peeping Moon की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन जल्द निर्देशन सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख खान के साथ निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. दोनों एक्टर्स के फैंस के लिए भी यह एक नया एक्सपीरियंस होने वाला है.

कॉम्प्लैक्स रोल के साथ न्याय करेंगे जूनियर बी?
अभिषेक अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को सरप्राइज्ड करते रहे हैं. जब-जब उन्हें कॉम्प्लैक्स रोल दिया गया है उन्होंने उसके साथ हमेशा न्याय किया है. ‘किंग’ पहली ऐसी कमर्शियल फिल्म होगी, जिसमें अभिषेक इतने लार्ज स्केल पर फुल-फ्लेज्ड विलेन बनेंगे. मेकर्स को यकीन है कि वो अपनी परफॉर्मेंस से जनता पर अलग ही छाप छोड़ेंगे.

कैसा रोल प्ले करेंगे अभिषेक बच्चन
अभिषेक के रोल की ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रह है कि एक्टर खतरनाक गैंगस्टर के रोल में होंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी.

2025 में रिलीज होगी फिल्म
शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन और सुहाना खान की इस फिल्म का फिलहाल प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. कहा जा रहा है कि इसी फिल्म की तैयारी के लिए अनंत और राधिका की शादी के तुरंत बाद एक्टर लंदन के लिए रवाना हो गए थे. फिल्म को मेकर्स 2025 में रिलीज करने की तैयारी में है. सिद्धार्थ आनंद ही इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Shah rukh khan, Suhana Khan

Abhishek Bachchan, Abhishek Bachchan News, Abhishek Bachchan Films, Abhishek Bachchan with shah rukh khan, Abhishek Bachchan play villain role in Shah Rukh Khan Suhana Khan Starrer King, Shah Rukh Khan Film King, Shah Rukh Khan To Face Off With Abhishek Bachchan in King, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, सुहाना खान

Source link

Loading