सलमान खान ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट को दी बधाई, UNSEEN फोटो शेयर कर लुटाया

2024-07-15 15:57:18

 नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को धूमधाम से शादी के बंधन में बंधे. राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में देश और दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, खेल और बिजनेस जगत के सितारों से सजी महफिल में कपल परिणय सूत्र में बंधा.

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. इन एक्टर्स ने अपनी एनर्जी से फंक्शन्स में चार चांद लगा दिए थे. शनाया कपूर, अनन्या पांडे संग रणवीर सिंह, सलमान और रजनीकांत ने जमकर डांस किया था. अब सलमान खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की अनदेखी फोटो साझा कर उन्हें बधाई दी है.

सलमान खान कपल की फोटो साझा करते हुए लिखते हैं, ‘अनंत और राधिका, मिस्टर और मिसेज अनंत अंबानी. मैं आपकी आंखों में एक-दूसरे के लिए और एक-दूसरे के परिवारों के लिए प्यार और सम्मान देख सकता हूं. यूनिवर्स ने आपको मिलाया है.आपको बहुत-बहुत बधाई हो. मैं आपके पेरेंट्स बनने की खुशी में डांस करने का इंतजार नहीं कर सकता हूं’.

यहां देखें फोटो 



ambani wedding, anant ambani radhika merchant wedding, salman khan, salman khan shared anant ambani radhika merchant wedding photo

Source link

Loading