सोनाक्षी सिन्हा के शादी के बाद बदले तेवर, फिल्मों में नहीं निभाएंगी ऐसे किरदार

2024-07-12 19:49:47

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा कुछ दिन पहले अपनी शादी के कारण चर्चाओं में थीं. जहीर इकबाल से शादी के बाद एक्ट्रेस ने काम पर वापसी कर ली है. आज सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘ककुड़ा’  ZEE5 पर रिलीज हो चुकी है. शादी के कुछ समय बाद ही पर्दे पर वापसी कर चुकीं सोनाक्षी ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘ककुड़ा’ के बारे में बात की है.

एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें हॉरर फिल्में पसंद नहीं हैं, लेकिन जब उन्होंने ‘ककुड़ा’ की स्क्रिप्ट पढ़ी तो वह मना नहीं कर सकीं. उन्हें फिल्म की सबसे खास बात ये लगी कि मूवी में हॉरर के साथ ही कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का है.

सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, ‘ ये मेरे लिए नया एक्सपिरियंस था. ये मेरे लिए कम्फर्ट जोन से निकलने जैसा था.इससे पहले मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया था.’ फिल्म के निर्देशक आदित्य सरपोतदार के बारे में एक्ट्रेस कहती हैं कि इस बीट की फिल्मों पर उनकी पकड़ अच्छी है. उन्हें अच्छे से पता है कहां ऑडियंस को हंसाना है और कहां डराना है.

अच्छी फिल्में करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा
इंटरव्यू में जब सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया कि मेनस्ट्रिम में काम करना क्या एक्टर्स के लिए चैलेंजिंग होता है? इसके जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मुझे तो बड़े रोल पसंद है. फिल्मी किरदारों  को लेकर अब एक्ट्रेस के तेवर बदल गए हैं. किरदारों के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं कि उन्हें अलग-अलग बीट पर काम करना पसंद है. अब वह ऐसी फिल्में नहीं करना चाहती हैं कि जिसमें उन्हें बस दो गाने और चार सीन करने हो. अब वह अच्छी फिल्मेंं करना चाहती हैं.

FIRST PUBLISHED : July 13, 2024, 01:19 IST

Sonakshi sinha wedding, sonkashi sinha wedding with zaheer iqbal, sonakshi sinha, zaheer iqbal, sonkashi sinha zaheer iqbal film, sonakshi sinha kakuda, kauda review, kakuda starcast, kakuda actors, kakuda rating, sonakshi sinha age, sonakshi films, sonakshi sinha bollywood debut, sonakshi sinha father, sonakshi sinha husband, sonakshi sinha brother

Source link

Loading