VIDEO:  नताशा से तलाक की खबरों के बीच मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे पंड्या

2024-07-11 17:52:52

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शानदार प्रदर्शन करने वाले पंड्या और वाइफ नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें जोरों पर है. नताशा पिछले आईपीएल के दौरान भी स्टेडियम में कही भी नजर नहीं आई. इसके बाद टी20 विश्व कप जीतकर स्वदेश लौटे पंड्या बेटे अगस्त्य और भाई क्रुणाल व भाभी पंखुड़ी के साथ जश्न मनाते नजर आए. नताशा कहीं भी दिखाई नहीं दी. हालांकि इस दौरान नताशा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और वह क्रिप्टिक मैसेज और वीडियो अपलोड कर रही हैं. इन सबके बीच पंड्या का मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो और वीडियो ने आग में घी डालने का काम किया है.

वीडियो में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) एक मिस्टी गर्ल के साथ दिखाई दे रहे हैं. भारतीय ऑलराउंडर ने अपना हाथ प्राची सोलंकी (Prachi Solanki) नाम की लड़की के कंधे पर रखा हुआ है. दोनों के चेहरों पर बड़ी मुस्कान है. दोनों एक साथ फोटो के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं प्राची ने हार्दिक पंड्या की फैमिली के साथ भी तस्वीरें साझा की है जिसमें पंड्या के बड़े भैया क्रुणाल पंड्या भी साथ दिखाई दे रहे हैं.



Hardik Pandya, All Rounder Hardik Pandya, hardik pandya prachi solanki, natasa stankovic, hardik pandya natasa stankovic divorce rumours, hardik pandya natasa stankovic amid divorce, हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक

Source link

Loading