कभी मां न बन पाने पर छलका राखी सावंत का दर्द, मसीहा बन पहुंचे सलमान खान

2024-07-08 13:28:44

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपने बयानों और बोल्ड अंदाज के कारण अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. चाहे राखी कि शादी से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हो या उनका किसी ट्रेंडिगं टॉपिक पर बयान हो, वह किसी न किसी कारण से खबरों में बनी ही रहती है. बता दें, राखी अभी अपनी सर्जरी के बाद दुबई में हैं. हालांकि राखी दुबई में होने के बावजूद लगातार चर्चाओं में हैं. दरअसल राखी ने हाल ही में अपनी सर्जरी करवाई है और एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी सर्जरी से जुड़ी ऐसी बात कही है जिसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे.

एक्ट्रेस राखी सावंत ने टेली टॉक को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि अब वह कभी मां नहीं बन सकेंगी. राखी ने कहा कि इस बात का उन्हें बहुत दुख है ,लेकिन उन्हें इसका सामना करना पड़ेगा. राखी ने इसपर आगे कहा की वह विकी डोनर जैसा कुछ करेंगी और सरोगेसी के बारे में सोचेंगी, क्योंकि वह बच्चा भी गोद नहीं ले सकती हैं.

राखी के पेट में था टयूमर
दरअसल, राखी ने हाल ही में एक सर्जरी करवाई है, टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके पेट में 10 सेमी का एक टयूमर था. डॉक्टर को लगा कि वह हार्ट अटैक है, लेकिन वो ट्यूमर निकला. वह कहती हैं, ‘ इसके बाद डॉक्टर ने मेरा टयूमर और यूटरस निकाला’. उन्होंने बताया कि सर्जरी के बाद वह आईसीयू में थीं.

इसी बीच राखी सावंत ने सलमान खान की खूब तारीफ की और यह भी खुलासा किया कि उनके सर्जरी के बिल सलमान खान ने दिए हैं. सलमान खान की तारीफ करते हुए राखी कहती हैं, ‘सलमान खान अपने लोगों को कभी नहीं भूलते हैं. वह बिन बताए ही मदद करते हैं’.

Tags: Rakhi sawant, Salman khan

rakhi sawant, rakhi sawant news, rakhi sawant surgery, rakhi sawant current boyfriend, rakhi sawant age, rakhi sawant song, rakhi sawant photos, rakhi sawant ex boyfriend, rakhi sawant controversy, rakhi sawant height, rakhi sawant film

Source link

Loading