अरमान की दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी ने छोड़ा था घर, बेटे संग रहती थीं अलग

2024-07-03 15:54:06

नई दिल्ली. अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका संग ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्सा लिया. शो के शुरुआत से ही ये तीनों चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल घर से बेघर हुईं. शो से बाहर निकलने के बाद पायल ने ईटाइम्स को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पति की दूसरी शादी के बारे में खुलकर बात की है. इस बातचीत में उन्होंने यूट्यूबर के डबल स्टैंडर्ड पर भी अपने विचार व्यक्त किए.

दरअसल, अरमान मलिक ने ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर एक स्टेटमेंट दिया था कि वह भले ही दो शादी कर चुके हैं, लेकिन वह अपनी पत्नी पायल को किसी और आदमी के साथ नहीं देख सकते हैं. पति के इस बयान के बारे में जब पायल से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि आप इसे डबल स्टैंडर्ड कह सकते हैं.

वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि कोई भी आदमी अपनी पत्नी को किसी और आदमी के साथ नहीं देख सकता है और अरमान ने भी यही बात कही. मैं भी उसकी दूसरी शादी बर्दाश्त नहीं कर सकी थी. इसलिए कृतिका के साथ उसकी दूसरी शादी के बाद मैं अपने बेटे के साथ अलग रहने लगी थी. मुझे जब लगने लगा कि मैं उससे अलग नहीं रह सकती, दूर नहीं रह सकती और खासकर मैं अपने बेटे को उसके पिता से दूर नहीं रख सकती, तब जाकर मैंने अरमान और कृतिका के रिश्ते को स्वीकारा’.

बता दें, कुछ वक्त पहले ही कंटेस्टेंट सना मकबूल ने यूट्यूबर अरमान मलिक से दो शादियों के बारे में सवाल पूछा था. इस सवाल के जवाब में अरमान ने कहा था कि पायल ने उनकी दो रिश्ते स्वीकार कर लिया, लेकिन अगर वो उनकी जगह होते तो कभी स्वीकार नहीं कर पाते.

एक साथ प्रेग्नेंट थीं दोनों पत्नियां
अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल से पहली शादी की थी. इस शादी से उनका एक बेटा भी था, जब उन्होंने अपनी ही पत्नी की बेस्टफ्रेंड कृतिका से दूसरी शादी कर ली थी. ये तीनों लाइमलाइट में तब आए जब अरमान मलिक ने 2022 में एक साथ दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सभी को हैरान कर दिया था.

Tags: Bigg Boss OTT, Entertainment news.

Armaan Malik, Payal Malik, Bigg Boss OTT, Bigg Boss OTT 3, अरमान मलिक, पायल मलिक, पायल मलिक इंटरव्यू

Source link

Loading