CA बनना चाहता था एक्टर, की अकाउंटेंट की नौकरी, फिर बना 760 करोड़ी का विलेन

2024-07-01 02:40:06

मुंबई. विजय सेतुपति साउथ के सबसे पॉपुलर और प्रतिभाशाली एक्टर माने जाते हैं. वह जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें पूरा 100 प्रतिशत देते हैं. फिल्म ‘मुंबईकर’ से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद 760 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली शाहरुख खान की ‘जवान’ में विलेन बने और ‘मेरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ संग लीड रोल निभाया. बीते महीने उनकी फिल्म ‘महाराजा’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. फिल्म में उनकी अदाकारी की काफी तारीफें हो रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, वह एक्टर बनने से पहले एक अकाउंटेंट थे, लेकिन एक्टर बनना चाहते थे.

‘वैरायटी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, विजय सेतुपति ने अपनी अकाउंटेंट के तौर पर काम करना शुरू किया. वह एक्टर बनना चाहते थे, तो एक थिएटर कंपनी में अकाउंटेंट की नौकरी की. उन्होंने कहा,”मैंने सोचा कि अगर मैं अकाउंटेंट के तौर पर काम करूं तो मैं हर दिन कलाकारों को देख सकता हूं. मैं उनके साथ रह सकता हूं. मैं उनसे बात कर सकता हूं. मैं समझ सकता हूं कि एक्टिंग क्या है.”

Katrina kaif Vijay Sethupathy

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने ‘मेरी क्रिसमस’ में साथ काम किया.

विजय सेतुपति ने आगे कहा, “यह सब कुछ मेरा सीख थी. यहां तक ​​कि लंच में उनके साथ होना मेरे लिए एक क्‍लास थी. एक्टर्स के साथ रहना हमेशा कुछ सिखाता था.” विजय ने अपने बच्चों के साथ अपनी बॉन्डिगं के बारे में भी बातें की. उन्होंने कहा, “मैं एक बेटा और एक बेटी का पिता हूं. मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं. अगर वह मुझ पर हावी होती है, तो मुझे हमेशा अच्छा लगता है. मैं उसे ‘अम्मा’ (मां) और अपने बेटे को ‘अप्पा’ (पिता) कहता हूं.”

Vijay Sethupathy Film

विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर.

विजय सेतुपति बच्चों से शेयर करते हैं फिल्म के सीन

विजय सेतुपति ने अपने बच्चों के साथ खुलकर बात करने पर जोर दिया. एक्‍टर ने कहा कि उन्‍होंने हमेशा बच्‍चों से अपने काम के बारे में भी बातें की है. उन्होंने कहा,”जब भी मैं किसी फिल्‍म की शूटिंग के लिए जाता हूं, और कोई दिलचस्प सीन होता है तो मैं अपने बच्‍चों के साथ हमेशा शेयर करता हूं.”

कभी-कभी खुद को बच्चा समझते हैं विजय सेतुपति

विजय सेतुपति कहते हैं कि उन्हें स्क्रिप्ट के चुनाव के लिए जि‍म्मेदारी का अहसास है और वे अपने बच्चों के सुझावों को गंभीरता से लेते हैं. उन्होंने आगे कहा, “मैं खुद को कभी पिता के रूप में पेश नहीं करता, बल्कि मैं कभी-कभी खुद बच्चा बन जाता हूं.”

Tags: Shah rukh khan, Vijay Sethupathi

Vijay Sethupathy, Villain in Shah Rukh khan jawan, Jawan Villain, Vijay Sethupathy News, acointant Become Actor, Vijay Sethupathy best Film, Vijay Sethupathy Highest Rating Movie, Vijay Sethupathy

Source link

Loading